मालगाड़ी की चपेट में आए अधेड़ की मौत, शव की शिनाख्त नहीं

विशुनीपुर दवा मंडी के बुजुर्ग व्यवसायी की सड़क हादसे में मौत

वीरेंद्र नाथ मिश्र

बैरिया थाना अंतर्गत मंगलवार को सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन के पश्चिमी केबिन के पास मालगाड़ी से कटकर एक अज्ञात अधेड़ की मौत हो गई. वह हड़बड़ी में रेलवे लाइन को पार कर दूसरी तरफ जाना चाहता था. बलिया की तरफ से आ रही मालगाड़ी के चपेट में वह आ गया. उधर, सड़क हादसे में मेडिकल एजेन्सी के अधिष्ठाता की मौत हो गई. इसकी सूचना मिलते ही दवा कारोबारियों में शोक की लहर दौड़ गई.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वह व्यक्ति एकदम हड़बड़ी में रेलवे लाइन पार कर रहा था. इसी दौरान मालगाड़ी की चपेट में आ गया. हादसे में मालगाड़ी घसीटते हुए उसे कुछ दूर आगे तक ले गई. सूचना पर घटनास्थल पर सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर तैनात जीआरपी और आरपीएफ के जवान पहुंच गए. काफी देर तक शव वहां पहचान के लिए रखा गया था. हालांकि समाचार भेजे जाने तक उसकी पहचान नहीं हो पाई थी. जीआरपी के दीवान ने बताया कि अब इसे पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेजा जाएगा.

इसी क्रम में सड़क हादसे में कुशवाहा मेडिकल एजेन्सी के अधिष्ठाता डॉ. हरिशंकर प्रसाद वर्मा (65) की मौत हो गई. उनकी दवा की दुकान दवा मंडी विशुनीपुर में है. बताया जाता है कि वे सोमवार को घर से दुकान जाने के लिए निकले थे. इसी बीच बनरही में अचानक वह दुर्घटना के शिकार हो गए. उन्हें तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया. हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया. वाराणसी ले जाते समय रसड़ा के पास उनकी मौत हो गई. इसकी खबर आते ही दवा व्यापारियों में शोक की लहर दौड़ गई. बलिया केमिस्ट ऐंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने शोक सभा कर दिवंगत की आत्मिक शांति के लिए प्रार्थना की. सभा में राजेश, हीरू, बीरू, मनोज कुमार श्रीवास्तव, नरेन्द्र गिरि, राज किशोर कुंवर, अनिल त्रिपाठी, सतीश, सल्टू, मन्टू वर्मा आदि मौजूद रहे. अध्यक्षता आनन्द कुमार सिंह और संचालन बब्बन यादव ने किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.