बुधवार को बलिया में 159 नए कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि, अब कुल संक्रमित 2617+12

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रविशंकर पांडेय

बलिया में बुधवार को 159 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद जिले में संक्रमितों की संख्या 2617 पहुंच गई है. जिलाधिकारी श्रीहरिप्रताप शाही ने मीडिया को बताया है कि अब तक 1537 संक्रमित स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं. 25 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है. 1055 एक्टिव मरीज अभी उपचाराधीन हैं.

मनियर थाने के दरोगा और उनके ड्राइवर, चौकीदार समेत कुल पांच स्टाफ कोरोना पॉजिटिव मिलने से थाने में हड़़कम्प मच गया. मगर साथ ही एक बात पॉजिटिव यह रही कि मनियर इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य हरेराम सिंह का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव निकला. बताते चलें कि 8 अगस्त को मनियर ब्लॉक के जिगिड़सर गांव में आरटीपीसीआर टेस्ट सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था, जिसमें मनियर थाने के एक उपनिरीक्षक तथा एक कांस्टेबल का आज कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया.

इसके अलावा आज मनियर थाने पर 80 लोगों का जांच हेतु सैंपल लिया गया, जिसमें 70 सैंपल आर टीपीसीआर सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजा गया. वहीं 10 लोगों का जांच कोविड 19 एंटी जेन कीट द्वारा कराया गया, जिसमें एक कांस्टेबल, एक पीआरडी जवान तथा एक चौकीदार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव रही. कुल 5 कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद मनियर थाने में हड़कंप मच गया. जिस चौकीदार का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. वह चौकीदार मनियर थाने का वाहन भी चलाता है. इसके अतिरिक्त खुशी इस बात की है कि मनियर इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य हरेराम सिंह का करीब एक माह बाद कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. इस बात से मनियर इंटर कॉलेज के स्टाफ और छात्र-छात्राओं ने राहत की सांस ली. उक्त जानकारी मनियर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जांच टीम के एक कर्मचारी ने दिया.