कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जरूर पहने मास्क, पुलिस ने किया जागरूक

बाँसडीह (बलिया) से रविशंकर पांडेय

कोरोना (कोविड19) से भारत सहित विश्व परेशान है. वहीं बलिया में लगातार संक्रमित मरीजों में इजाफा हो रहा है. उसी के मद्देनजर संक्रमण से बचने के लिए तरह -तरह के सुझाव दिए जा रहे हैं. बाँसडीह कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने भी मास्क पहनने के लिए लोगों से अपील की. वहीं हमराही लोगों को समझाते रहे.

राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस 24 घण्टे लगी रहती है, ताकि किसी को कोई परेशानी न हो. ऐसे में कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लोग लापरवाही कर रहे हैं. कोतवाल ने लोगों से अपील किया कि अगर कोई विशेष काम हो तभी घरों से बाहर निकलें. बिना मास्क के अनावश्यक बाहर घूमना खतरा से खाली नहीं है. यही वजह है लोगों को समझाया गया कि फेस मास्क लगाकर चलें. बिना मास्क के कोई बाजार में न दिखे. ऐसा दिखने पर कोरोना अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत करते हुए चलाना किया जाएगा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दरअसल 2 जुलाई से बलिया शहर सहित आसपास के 15 गांवों में लगातार लॉक डाउन चल रहा है. पहले 2 से 10 जुलाई तक लॉक डाउन किया गया. स्थिति में सुधार न होने पर डीएम श्रीहरि प्रताप शाही ने 11 जुलाई से 21 जुलाई तक लॉक डाउन को बढ़ा दिया. फिर भी कोई असर नही रहा. मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन में कोरोना संक्रमितों की संख्या 50 रिपोर्ट आई. इस बात को लेकर डीएम ने 26 जुलाई तक पूर्ण रूप से उक्त शहर सहित 15 गांवों को लॉक डाउन कर दिया. कंटेंटमेंट जोन की बात करें तो अभी उन इलाकों में 50 कंटेंटमेंट जोन बना है.

Click Here To Open/Close