सास-ससुर के बाद आखिरकार गंभीर रूप से घायल बहू ने भी दम तोड़ा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह से रविशंकर पांडेय

मनियर क्षेत्र के मनियर-सिकंदरपुर मार्ग पर पश्चिम पटखौली गांव के पास विगत एक जुलाई दिन बुधवार की देर रात बेकाबू स्कार्पियो ने एक ही परिवार के तीन लोगों सास, ससुर और बहू को रौंद दिया था. इस हादसे में दंपति ने तो दम तोड़ दिया था. मगर बहू जिंदगी के लिए अस्पताल में अब तक जूझ रही थी. सूचना है कि रामुनी देवी (30 साल) पत्नी प्रभु राजभर मऊ के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया है.

इसे भी पढ़ें – बेकाबू स्कार्पियो ने ली सास-ससुर की जान, पतोहू की हालत गंभीर

आपको बता दें कि बलिया कोतवाली के कदम चौराहा निवासी अशोक राजभर (60) अपनी पत्नी सुमित्रा देवी (55) व बहु रामुनी देवी के साथ पश्चिम पटखौली निवासी ससुर श्रीराम राजभर के यहाँ एक दशक से नवरसा पर रहते थे. विगत एक जुलाई दिन बुधवार की देर रात सड़क किनारे अपने दरवाजे के पास पत्नी के साथ वे बैठे थे. रात करीब 10 बजे बहू रामिनी देवी सास ससुर को भोजन लेकर पहुंची.

इसी दौरान सिकंदरपुर से मनियर की तरफ आ रही स्कार्पियों तीनों को रौदते हुए निकल गई. चीखने चिल्लाने की आवाज सुन आस पास के लोगों ने तीनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर पहुंचाया. वहाँ पर उपस्थित डॉक्टर ने अशोक राजभर को मृत घोषित कर दिया. सास व बहू को जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

बताया जाता है कि सास सुमित्रा देवी ने रास्ते में ही दम ही तोड़ दिया था. वहीं बहू रामिनी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा था. स्थिति मे सुधार न होने पर परिजन शुक्रवार को रामुनी को मऊ एक निजी अस्पताल ले गए. वहां इलाज के दौरान रामुनी ने दम तोड दिया. सुचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.