विदाई समारोह में परीक्षार्थियों ने पाया गुरुजनों का आशीर्वाद

बादिलपुर : स्वामी विवेकानन्द सरस्वती विद्या मन्दिर बाबुबेल में10वीं एवं 12वीं के परीक्षार्थीयों के विदाई समारोह का आयोजन किया गया. समारोह का शुभारम्भ आचार्य अरविन्द तिवारी जी ने मां सरस्वती की पूजा-अर्चना से किया.

 

समारोह के अतिथि बरमेश्वर राय द्वारा सभी भैया-बहनों को सफलता का प्रतीक कलम वितरित की गयी. प्रेरणात्मक सम्बोधन के क्रम में आचार्य संजय ओझा ने परीक्षार्थियों का उत्साहवर्धन करते हुए स्वयं को शान्त एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में रखने की बात कही.

वहीं आचार्य अखिलेश ओझा विभिन्न विषयों के प्रश्न-पत्रों एवं समय की बचत करते हुए सभी प्रश्नों को हल करने, अपनी उत्तरपुस्तिका को प्रभावी बनाने तथा परीक्षा भवन में बरती जाने वाली सावधानियों के तरीके बताये.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

 

 

सभी आचार्यो ने अपने सम्बोधन में समय की बचत को प्रमुखता देते हुए होनहारों का उत्साहवर्धन किया. समारोह में उपस्थित विद्यालय प्रबंधक योगेन्द्र ओझा प्रधानाचार्य कृष्णदेव मिश्र एवं आचार्यगण रविन्द्र ओझा, मुन्ना ठाकुर, प्रमोद तिवारी, परमात्मा चौबे, सहदेव मिश्र, भरत प्रसाद, श्यामनरायण पांडेय, उज्ज्वल ओझा और अंजनी कुमार मिश्र ने बच्चों को आशीर्वाद स्वरुप परीक्षा की हार्दिक शुभकामनाएं दी. कार्यक्रम का संचालन आचार्य सहदेव मिश्र ने किया.