जर्जर बिजली तार वाले खंभे कभी भी साबित हो सकते हैं जानलेवा

  • जेई के गैर जिम्मेदाराना बयान से इलाके के लोगों में आक्रोश

दुबहर : क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 के पास अखार ढाले पर बिजली पोल के जर्जर हो जाने से उसके कभी भी टूटकर गिरने की आशंका है. बिजली खंभे की हालत से इलाके के लोगों में दहशत है.
अखार और नगवा ढाले पर स्थित इस खम्भे से कई घरों में बिजली जाती है. इस खंभे के बीच में दरार बन चुका है.यह कभी भी नीचे गिर सकता है और भीषण दुर्घटना हो सकती है.

इस बाबत बिजली विभाग के अधिकारियों का कई बार ध्यान आकृष्ट भी कराया गया. अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. गुरुवार के दिन क्षेत्रीय बिजली विभाग के अवर अभियंता मनोज कुमार को स्थिति बतायी गयी.

उन्होंने कहा कि यह समस्या पूरे जिले की है. सरकार का ध्यान मेंटेनेंस की तरफ नहीं, राजस्व की वसूली की तरफ है इसलिए पहले जो काम मिला है वही होगा. इनके इस गैर जिम्मेदाराना बयान से इससे क्षेत्रीय लोगों में काफी आक्रोश है.

इस संबंध में इलाके के अरुण सिंह ने कहा कि बिजली के जर्जर तार वाले खम्भे क्षेत्र की कई गांव में हैं जहां लोगों के खड़े होने पर भी तार हाथ से छू सकता है. इसको तत्काल बदला नहीं गया तो भविष्य में भीषण दुर्घटना हो सकती है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

उन्होंने जिले के विभागीय उच्चाधिकारियों से अखार ढाले पर स्थित पोल बदलने तथा जगह-जगह तारों को दुरुस्त करने की मांग की.

उनका यह भी आरोप था कि इनकी देखरेख में क्षेत्र की कई जगह अवैध रूप से आटा चक्की एवं वेल्डिंग मशीन संचालित होती है.

उन्होंने कहा कि इसके एवज में क्षेत्रीय अधिकारी मोटी रकम की कमाई हर माह करते हैं. उन्होंने इसकी भी जांच कराने की मांग की.