अमरूद बागीचे में जुआ खेलते आठ लोग गिरफ्तार, 8 बाइक जब्त

रसड़ा: कोतवाली क्षेत्र के दुगाई स्थित अमरूद बागीचे में शनिवार की रात्रि में पुलिस ने घेराबंदी कर ताश खेलते समय आठ जुआड़ियों को धर दबोचा. पुलिस ने फड़ से 4850 रुपये और मौके से आठ लावारिस वाहनों को कब्जे में ले लिया. तलाशी में जुआड़ियों से 18200 रुपये प्राप्त किये. इससे क्षेत्र के जुआड़ियों में दहशत है.

मुखबीर की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक सौरभ कुमार राय, सिटी इंचार्ज सुरेन्द्र नाथ सिंह, चौकी प्रभारी दक्षिणी एसआई धर्मेन्द्र कुमार अपनी टीम के साथ दुगाई स्थित एक अमरुद बाग में जुआ खेल रहे लोगो को घेर लिया. वहां आठ लोग जुआ खेल रहे थे. उनके कब्जे से ताश के पत्ते और 4850 रुपये फड़ से जब्त कर लिये.

तलाशी में जुआड़ियों से 18200 रुपये और 08 लावारिस वाहन को भी कब्जे में ले लिया. गिरफ्तार आरोपियों के नाम गाजीपुर जनपद के बरेसर थाना के शिवरी निवासी नन्दलाल यादव, कोटिया कुरेम निवासी प्रवीण कुमार, गाजीपुर जनपद के करीमुद्दीनपुर थाना के कमसड़ी निवासी अखिलेश शर्मा हैं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इसके अलावा बाली खुर्द निवासी मिथलेश, चितबड़ागांव थाना के नगपुरा निवासी लड्डू,
टिकादेवरी निवासी जनार्दन राम, चितबड़ागांव निवासी बबुलेश तिवारी, टिकादेवरी निवासी विनित सिंह है. वहा मौजूद 8 लावारिस गाड़ियों को भी कब्जे में ले लिया