फेफना तिराहे के पास दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

बलिया : फेफना थाने की पुलिस ने फेफना तिराहे मोड़ के पास दो इनामी बदमाशों को दो तमंचे और तीन जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया.

किसी वांछित बदमाश की तलाश में स्वाट टीम के साथ फेफना थाने की पुलिस सागरपाली बाजार में चेकिंग कर रही थी. तभी सूचना मिली कि फेफना स्टेशन मोड़ पर दो शातिर लूटेरे खड़े हैं और किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. उनके पास अवैध तमंचे और कारतूस भी है.

सूचना मिलने पर संयुक्त पुलिस टीम फेफना स्टेशन मोड़ के पास पहुंची. तिराहे मोड़ पर खड़े दोनों व्यक्तियों को आवाज दी. इसके बाद दोनों तेजी से स्टेशन रोड की ओर जाने लगे. उनको घेरकर पकड़ लिया गया. दोनों से भागने का कारण पूछने पर उन्होंने बताया कि अवैध तमंचे होने के कारण वे भाग रहे थे.

दोनों के नाम रविशंकर पाण्डेय उर्फ कल्लू पण्डित और देवानन्द कुमार पाण्डेय उर्फ सिन्टू पाण्डेय थे. दोनों जनऊपुर थाना गड़वार बलिया के निवासी थे. तलाशी लेने पर रविशंकर के पास से एक तमंचा,दो जिन्दा कारतूस 38 बोर और देवानन्द से एक तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुए.

सख्ती करने पर उन्होंने बताया कि दोनों ने अपने साथियों के साथ मिलकर मई माह में सुपारी लदे दो ट्रकों को जनपद गोरखपुर के ग्राम भाटपार के पास से लूटा था. इस बाबत गोरखपुर के एसएसपी ने दोनों के विरूद्ध 10-10 हजार रुपये इनाम की घोषणा की थी.

दोनों के खिलाफ थाना फेफना में केस दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की गई है. टीम में फेफना थाने के प्रभारी निरीक्षक शशिमौलि पाण्डेय, हेड कांस्टेबल श्याम सुन्दर, कांस्टेबल अनूप सिंह और स्वाट टीम शामिल थे.