25 अक्टूबर को रिलीज़ होगी “छेका”

  • महिला दर्शकों को ध्यान में रखकर बनायी है यह फिल्म

बहुप्रतिक्षित भोजपुरी फ़िल्म ‘छेका’ इस शुक्रवार बिहार और झारखंड के सर्वाधिक सिनेमा घरों में रिलीज़ हो रही है. महिला प्रधान इस फ़िल्म के रिलीज़ पर तमाम महिला दर्शक, जो भोजपुरी फ़िल्मों से दूर हो चुकी है, उत्साहित हैं. उन्हें हमेशा से ही विषयक, पारिवारिक और महिला प्रधान फिल्में ही लुभाती रही हैं. इसी दर्शक वर्ग को टारगेट कर अभिनेता विक्टर सिंह और रमेश सावंत की भोजपुरी फ़िल्म रिलीज़ होने वाली है.

पीआर फिल्म्स एंड इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फ़िल्म के निर्माता हैं कुमार परमानंद और सह निर्माता प्रताप कुमार सिंह. रिलीज़ की तैयारी ज़ोर शोर से चल रही है. रिलीज़ को लेकर निर्माता, निर्देशक सहित फ़िल्म से जुड़े तमाम लोग काफी उत्साहित हैं. रिलीज के लिए दिन रात मेहनत भी कर रहे हैं. इस फ़िल्म का निर्माण बेहतरीन तकनीक से किया जा गया है.

अश्लीलता से परे इस फ़िल्म को खास कर महिलाओ दर्शकों को ध्यान में रख कर ही बनाई जा रही है. ‘छेका’ का संगीत पहले ही हिट हो चुका है और सब की ज़ुबान पर चढ़ चुका है. फ़िल्म के संगीतकार संजीत तन्हा हैं. फ़िल्म के गीतों को प्रसिद्ध गायक आलोक कुमार, धीरज पांडे, तृप्ति साकिया, मांती मौर्या जितेंद्र आदि ने गाया है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

फ़िल्म के विषय में निर्माता कुमार परमानंद बताते हैं कि आज मेरा सपना साकार होता दिख रहा है, एक बेहतरीन फ़िल्म बनाने का, जो विचार निर्देशक नेहाल अहमद और मेरा, जो आज सफल होने वाला है. इसकी विषय वस्तु भोजपुरी दर्शकों को ज़रूर लुभाएगी. खोजबीन के बाद रमेश सावंत और विक्टर सिंह के रूप में दो बेहतरीन अभिनेता की तलाश पूरी हुई.

इस फ़िल्म में रमेश सावंत, विक्टर सिंह के अलावा जया पांडेय, खुशबू पांडे, संजू बाबा मुख्य भूमिका में हैं. साथ ही प्रिंसी, मिथुन, प्रियांशु, पूनम,पुष्पा, बिपिन बिहारी, बब्बन सिंह इत्यादि भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे. पीआरओ सर्वेश कश्यप, सिनेमाटोग्राफर उत्तम सिंह और नृत्य निर्देशक प्रीतम अधिकारी और सुशांत हैं. फाइट मास्टर प्रदीप साह हैं.