बलिया LIVE पर 29 अगस्त की खबरें एक साथ पढ़ें

महत्वपूर्ण सूचना: नमस्कार! बलिया LIVE पर आप सभी का बहुत बहुत स्वागत है. ये पेज आप सभी को एक साथ कम समय में सभी खबरें उपलब्ध कराने के मकसद से बनाया गया है. जब भी आपके पास थोड़ा वक्त हो इस पेज को एक बार देख लें – आपको ब्रेकिंग न्यूज़ और अपडेट के साथ साथ बीती घटनाओं का फॉलो अप भी मिलता रहेगा.

सबसे पहले आप वे खबरें देख सकते हैं जो ballialive.in पर लगी हुई हैं. आप इन खबरों पर टैप करके विस्तार से पढ़ सकते हैं –

  1. रेवती की अबोध बच्ची हाजीपुर में मिली तो उभांव का युवक मण्डुआडीह में
  2. लखनऊ छपरा एक्सप्रेस को लखीमपुर तक चलाने की मांग
  3. बाढ़-कटान की भेंट चढ़े द्वाबा के दर्जनों गांव, 10 से ज्यादा गांवों पर मंडरा रहा खतरा
  4. पुरानी पेंशन नीति लागू करने की मांग, कर्मियों ने किया उपवास
  5. नवरतनपुर चट्टी के पास बोलेरो-टैम्पू की टक्कर, एक छात्र की मौत, 10 घायल

बलिया LIVE पर ब्रेकिंग न्यूज़ और अन्य अपडेट आप यहां प्राप्त कर सकते हैं. आपको बलिया LIVE पर होने वाला हर अपडेट मिलता रहे इसके लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करें और हमें TWITTER पर फॉलो कर लें. अगर आप फेसबुक पर कोई भी अपडेट मिस नहीं करना चाहते हैं तो वहां FOLLOW वाले टैब में See First को टैप जरूर कर लें. अपनेआप ये Default मोड में रहता है. live blog news update breaking

बांसडीह में Anti Romeo Squad ने करीब एक दर्जन युवकों को पकड़ा जो स्कूल और कॉलेजों के आस पास चक्कर लगा रहे थे. ये सभी बांसडीह इंटर कालेज, जूनियर हाईस्कूल, अंकुर पब्लिक इण्टर कालेज और कचहरी से पकड़े गये जो स्कूल की छुट्टी के बाद छात्राओं के आस-पास चक्कर लगा रहे थे. ARS के प्रभारी अजय कुमार यादव ने बाद में पकड़े गये युवकों के परिवारवालों को बुलाकर समझा बुझा कर उनके हवाले कर दिया.
उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एंटी रोमियो स्क्वॉड बनाया था, लेकिन तब इसमें शामिल पुलिस वाले लड़के लड़कियों के लिए कहीं आना जाना दूभर कर दे रहे थे – बांसडीह में इस टीम ने जो नजीर पेश की है वो वाकई अच्छी पहल है.

योगी सरकार में मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल का द्वाबा क्षेत्र में जोरदार स्वागत हुआ. बलिया नगर से विधायक आनंद स्वरूप शुक्ल मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने क्षेत्र के लोगों से मिलने पहुंचे थे – और इसी क्रम में वो द्वाबा क्षेत्र में भी गये जहां उनके काफी समर्थक हैं.
बैरिया में आनंद स्वरूप शुक्ल के समर्थकों ने बाइक जुलूस निकाल कर उनका स्वागत किया – और फिर उन्होंने द्वाबा के मालवीय कहे जाने वाले मैनेजर सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.
आनंद स्वरूम ने अपने पैतृक गांव पांडेयपुर अड़रा में अपने परिवार और गांव के लोगों के साथ योगी बाबा का पूजन अर्चन भी किया.

चौबे की दलकी के नौजवानों ने कारसेवा की ऐसी मिसाल पेश की है जिसकी पूरे इलाके में चर्चा हो रही है. ये नौजवान मुख्य सड़क से जोड़ने वाले रास्ते पर कीचड़ और जल जमाव से आजिज आ चुके थे. नौजवानों ने प्रशासन और जहां कहीं भी संभव हुआ रास्ते को ठीक कराने की अर्जी डाली लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई. थक हार कर युवकों ने खुद ही फावड़ा उठाया और मोर्चे पर डट गये.
गांव के ही एक नौजवान ने पहल की और मनीष चौबे, रवि शंकर चौबे, पवन शर्मा, स्वराज मिश्र, मिहिर चौबे, पुनीत ओझा ने मोर्चा संभाल लिया – एक गांव के कुछ जोशीले नौजवानों की अच्छी सोच और कारसेवा ने सिर्फ सड़क नहीं बनायी है – बल्कि, पूरे जिले के लोगों को नयी राह दिखायी है. उम्मीद की जानी चाहिये कि आस पास के लोग भी ऐसे नौजवानों से प्रेरणा लेंगे और प्रोत्साहित करेंगे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया के पास खाकी बाबा का पोखरा जल्दी ही नये लुक में देखा जा सकेगा. नगर पंचायत बैरिया की ओर से पोखरे का सुंदरीकरण कराया जा रहा है.

बांसडीह पुलिस ने मोहर्रम की तैयारियों के तहत शांति समिति की बैठक बुलायी थी. पुलिस क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह की अध्यक्षता में बांसडीह कोतवाली परिसर में आयोजित इस बैठक में प्रभारी निरीक्षक गगनराज सिंह ने कहा कि माननीय उच्च न्यायालय के निर्देश के अनुसार त्योहार के दौरान कोई भी DJ नहीं बजेगा. किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस एहतियाती कदम भी उठाएगी.

बांसडीह में स्वतंत्रता सेनानी स्व राम लक्षण पांडेय की छठी पुण्यतिथि पर सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ. इस मौके पर कचहरी चौराहे के पास दशवत ब्रह्म बाबा के पास एक भंडारे का भी आयोजन हुआ.

बैरिया में तालिवपुर की एक महिला ने स्थानीय दबंगों के खिलाफ जिलाधिकारी से शिकायत की है. शिकायतकर्ता पूनम तिवारी का आरोप है कि गांव के दबंग और उसके आदमी अक्सर उसे और उसके बेटे को धमकाते रहते हैं. महिला ने प्रशासन को आगाह किया है कि अगर उसके शिकायत नहीं सुनी गयी तो वो पूरे परिवार के साथ आत्महत्या कर लेगी.

बलिया LIVE विजिट करने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद. जब भी कामकाज और दूसरी व्यस्तताओं से फुरसत मिले, बलिया LIVE एक बार जरूर विजिट करें. शुक्रिया. Have a Nice day!