भ्रष्टाचार- घर में मिला पीडीएस का 220 बोरी गेहूं, चावल, छापामारी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

भलुही गांव में प्रशासन की छापेमारी, एक आरोपी फरार

सुखपुरा(बलिया)। थाना क्षेत्र के भलुहीं गांव में एक घर में सार्वजनिक वितरण प्रणाली का 110 बोरी गेहूं और इतनी ही बोरी चावल मिला. सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारियों ने तत्परता दिखाते हुए छापेमारी कर इस सरकारी राशन को जब्त कर लिया है. इस मामले में मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चल रही है. वहीं इस कालाबाजारी से जुड़े मामले में एक आरोपी फरार है.


शनिवार की रात सूचना मिली कि भलुही गांव में दिनेश सिंह पुत्र बृजभूषण सिंह के घर सरकारी पीडीएस का राशन रखा गया है. अपर जिलाधिकार मनोज सिंघल के निर्देश पर एसडीएम सदर ने रात को ही गांव में जाकर उस कमरे को सील करा दिया जिसमें राशन रखा था. अगले दिन रविवार को एक टीम ने इसकी जांच की तो 110 बोरी गेहूं और 110 बोरी चावल मिला.

http://https://youtu.be/cwD6Dt7Yv_M

यह पीडीएस का सरकारी राशन था. पूछताछ के दौरान दिनेश सिंह ने बताया कि रामचंद्र चौहान ने घर को किराए पर लिया है. उधर, रामचंद्र चौहान फरार बताया जा रहा है. इसकी जांच सप्लाई इंस्पेक्टर दुर्गानंद यादव व संजीव कुमार तथा सदर तहसील के नायब तहसीलदार घनश्याम तिवारी कर रहे हैं. मामले में प्रशासन कड़ा रुख अख्तियार करने के मूड में है. दोषियों पर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चल रही है. इस मामले में अपर जिलाधिकारी ने बताया कि सरकारी राशन को जप्त कर लिया गया है. दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी.