सांसद, विधायक ने लोगों संग मिल कर सीएचसी परिसर की की सफाई, पौधों की सिंचाई भी की

बैरिया(बलिया)। अगर हम अपने आस पास का वातावरण स्वच्छ रखेंगे तभी हम स्वस्थ रहने की भी कल्पना कर सकते है. अपने, अपने परिवार व पास पड़ोस को स्वास्थ्य रखने के लिए आस पास का वातावरण भी स्वच्छ रखना होगा. उक्त बातें बलिया सांसद भरत सिंह ने शुक्रवार को अहले सुबह सीएचसी सोनबरसा परिसर से इलाकाई लोगों से एक मुलाकात में कही. यहां सांसद सुबह-सुबह पहुंच गये. आस पास के गांव के लोगो को भी बुलवा लिए. भाजपा के कार्यकर्ता, पदाधिकारी व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह, नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवकुमार वर्मा मंटन भी जुट गए.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

एक दूसरे से हाल चाल के क्रम में स्वच्छता अभियान पर चर्चा चली और मुलाकात के समापन के समय जुटे लोगों ने हाथ मे झाडू और टोकरी लेकर अस्पताल परिसर की सफाई की, कूड़ा कचरा दूर इकट्ठा रखा और अस्पताल परिसर मे रोपे गए पौधों की सिंचाई की. इस अवसर पर सांसद भरत सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का सपना है कि स्वच्छ भारत बने. ऐसे में हम लोगों का भी कर्तव्य बनता है कि हम अपने घर, गली व सार्वजनिक स्थानों को साफ सुथरा रखे.
विधायक सुरेन्द्र सिंह ने आह्वान किया कि बैरिया विधानसभा को स्वच्छ विधानसभा का नम्बर एक विधान सभा बनाना है. वही नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवकुमार मंटन वर्मा ने कहा कि ग्रामीणों के सहयोग से नगर पंचायत को स्वच्छ बनाया जाएगा. जिससे आने वाले समय मे बैरिया नगर पंचायत स्वच्छता का मिशाल बनेगा. सांसद भरत सिंह, विधायक सुरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में विजय बहादुर सिंह, अमिताभ उपाध्याय, निखिल उपाध्याय, चम्पू सिंह, सुधांशू तिवारी, रामाकान्त पाण्डेय, अरुण चौबे, प्रशान्त उपाध्याय, शिक्षक सुनील सिंह, अवनीश पाण्डेय, जेई अंजनी सिंह आदि साफ सफाई व पौधों की सिंचाई की. उक्त मौके पर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सोनबरसा के अधीक्षक डाक्टर विजय यादव,डाक्टर देवनीति सिंह आदि स्वास्थ कर्मी मौजूद रहे.

Click Here To Open/Close