15 दिव्यांगों में ट्राईसाइकिल व बैसाखी वितरित

डा. सिंह को पिछले दिनों में आलइंडिया फिजिओथेरेपी एसोसिएशन ने चिकित्सा के क्षेत्र के साथ-साथ समाज सेवा मे उत्कृष्ट योगदान के लिये 4 फरवरी 2018 को बिहार के मुजफ्फरपुर में हुए एक सम्मेलन में सम्मानित व पुरस्कृत किया जा चुका है

मझौवां(बलिया)। बेलहरी विकास खंड के धर्मपूरा निवासी समाजसेवी डा. भूपेश सिंह ने अपने पैतृक निवास पर रविवार दिन 15 दिव्यांगों में ट्राईसाइकिल व बैसाखी वितरित की. इस अवसर पर वे बदलते मौसम में वायरल फीवर को देखते हुए स्वास्थ्य शिविर का आयोजन भी किया. जिसमें दर्जनों रोगियों का मुफ्त में स्वास्थ्य परीक्षण व दवा का भी वितरण किया गया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बता दें कि डा. भूपेश हमेशा से गरीबों, मजलूमों व असहायों की मदद के लिये खड़े रहते हैं. यह कोई पहला सेवाभाव का कार्य नहीं था. इससे पहले भी दैवी आपदा, आगलगी, बाढ़ व कटान के दिनों में पीड़ितों के दुःख-सुख में हमेशा साथ खड़े रहने के लिये सदैव तत्पर रहते है. डा. सिंह को पिछले दिनों में आलइंडिया फिजिओथेरेपी एसोसिएशन ने चिकित्सा के क्षेत्र के साथ-साथ समाज सेवा मे उत्कृष्ट योगदान के लिये 4 फरवरी 2018 को बिहार के मुजफ्फरपुर में हुए एक सम्मेलन में सम्मानित व पुरुस्कृत किया जा चुका है. इस दौरान डॉ.भूपेश ने कहा कि मानव सेवा सबसे बड़ी सेवा है. इसलिए प्रत्येक व्यक्ति को मानव सेवा के लिए तत्पर रहना चाहिए और समाज तथा देशहित के लिए कार्य करना चाहिए. इस प्रकार के आयोजन आगे भी होते रहेंगे. इस मौके पर कांग्रेस व इंटक नेता विनोद सिंह, भागवतदत्त शुक्ला, राजू सिंह, दीपक सिंह, संजय सिंह, नागेन्द्र सिंह, अटल सिंह, त्रिशूलधर सिंह, अशोक सिंह, उपेंद्र सिंह, सुमित सिंह, उधम सिंह, गुड्डू सिंह, शमशेर सिंह, वीरेश सिंह, विमलेश सिंह, नीतेेेश सिह, हरेराम यादव आदि रहे.

Click Here To Open/Close