निकट भविष्य में बैरिया नपं के जल निकासी समस्या का होगा समाधान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह व नपं अध्यक्ष प्रतिनिधि मिले नगर विकास मंत्री से

बैरिया तिराहे से भागड़ नाला तक नाला निर्माण के लिए नगर विकास मंत्री ने 62 लाख 49 हजार की दी स्वीकृति

लगभग दो करोड़ की लागत वाली सौर लाइट व्यवस्था को भी मिली हरी झंडी

बैरिया (बलिया)। बैरिया नगर पंचायत के एक बहुत बड़ी समस्या का निकट भविष्य में समाधान होने जा रहा है. प्रदेश के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने बैरिया तिराहे से भागड़ नाला तक लगभग 2.5 किमी नाला बनवाने की स्वीकृति दे दी है. इसके लिए 62लाख 49हजार रूपए बैरिया नगर पंचायत को देने की स्वीकृति प्रदान कर दी है. इसके बनवाने में लगने वाले आगे की लागत का शेष व्यय नगर पंचायत के फंड से किया जाएगा.

इतना ही नहीं बैरिया नगर पंचायत के लिए लगभग दो करोड़ की लागत से सौर ऊर्जा लाइटों की व्यवस्था देने की स्वीकृत भी नगर विकास मंत्री ने की है. बैरिया नगर पंचायत के विकास योजनाओं की मांग को लेकर बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह व नगर पंचायत के अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवकुमार वर्मा मंटन लखनऊ जाकर नगर विकास मंत्री से मिले. यहां की समस्याओं को बतलाते हुए कार्य की स्वीकृति और धन की मांग की.

विधायक के पुरजोर पैरवी पर नगर विकास मंत्री ने नाला व सौर ऊर्जा व्यवस्था के लिए हाथों हाथ स्वीकृति प्रदान की.

अध्यक्ष प्रतिनिधि मंटल वर्मा ने बताया कि ग्राम पंचायत के बाद पहली बार बने बैरिया नगर पंचायत के सर्वांगीण विकास के लिए कहीं से भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ा जाएगा. प्रयास यही रहेगा कि इसी प्रथम कार्यकाल में ही बैरिया नगर पंचायत को प्रदेश के संपूर्ण विकसित आदर्श नगर पंचायत के रूप में विकसित कर लिया जाए.
बताया कि हमने विधायक जी से एक बार बातें बता कर उनसे उर्जा मंत्री से मिलने की बात कही, और वह तुरंत तैयार हो गए. उक्त दोनों योजनाओं के लिए नगर विकास मंत्री के यहां जोरदार पैरवी किए. सांसद व विधायक जी के प्रयासों का बैरिया नगर पंचायत के विकास कार्यों में पूरा पूरा सहयोग है.