जनप्रतिनिधियों व रेल उच्चाधिकारियों की उपेक्षा का शिकार है बिल्थरारोड रेलवे स्टेशन

केन्द्र व प्रदेश में भाजपा सरकार, क्षेत्र के सांसद व विधायक भाजपा के, फिर भी उपेक्षित

बिल्थरारोड (बलिया)। वाराणसी रेल मण्डल में आय के मामले में अव्वल स्थान रखने वाला ए श्रेणी में सुमार बिल्थरारोड रेलवे स्टेशन जनप्रतिनिधियो व विभागीय अधिकारियों की उपेक्षा के चलते अपनी बदहाली पर आँसू बहा रहा है. स्टेशन पर माकूल साफ सफाई न होने से यात्रियों को मच्छरों का दंश झेलना पड़ता है. स्टेशन रात में अँधेरे में डूबा रहता है. यात्री सुविधाओं से वंचित है. देश व प्रदेश दोनों जगह बीजेपी की सरकार होने के बावजूद कोई सुविधा न होने से लोगों में आक्रोश है.
नगर के व्यापारी सोनू गुप्ता का कहना है कि पूर्वोत्तर रेलवे के जीएम, रेलमंत्री और जनप्रतिनिधियों को बापूधाम , पूणे व शालीमार एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव के लिए कई बार पत्रक दिया गया. किन्तु आज तक कोई पहल नही किया गया.

ब्लाक प्रमुख विनय प्रकाश अंचल का कहना है कि आज सांसद रविन्द्र कुशवाहा व विधायक धनंजय कनौजिया भी भारतीय जनता पार्टी के है. केन्द्र व प्रदेश में भी भाजपा की सरकार है. किन्तु इन जनप्रतिनिधियों द्वारा क्षेत्र की जनता की बातों का ध्यान ही नही दिया. जिसके चलते बापूधाम एक्सप्रेस , शालीमार एक्सप्रेस, पुणे एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव बेल्थरारोड रेलवे स्टेशन पर नही हो रहा है. यात्रियों को कलकत्ता, मुम्बई व गुजरात जाने के लिए दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. व्यापारी बलिराम जायसवाल का कहना है कि ट्रेनों के ठहराव न होने से बिजनेस के लिए खरीदारी करने जाने में ट्रेन पकड़ने के लिए मऊ व वाराणसी जाना पड़ता है. साथ ही टिकट की एकल खिड़की होने से टिकट के लिए यात्रियों को धक्का मुक्की करनी पड़ती है. कभी कभी ट्रेने भी छूट जाती है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मशीनरी स्टोर के प्रतिष्ठित व्यापारी सुधीर जायसवाल का कहना है कि व्यापारियों द्वारा कई बार सांसद व रेलमंत्री तथा रेल अधिकारियों को ट्रेनों के ठहराव व स्टेशन पर बदहाल व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए पत्रक दिया गया. किन्तु इनके द्वारा नजर अंदाज कर दिया गया. जिसके चलते मुम्बई, सूरत आदि के लिए यात्रा करने में परेशानिया झेलनी पड़ती है.