केन्द्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार, नपं में भी भाजपा के अध्यक्ष होंगे तो विकास तेजी से होगा

सिकंदरपुर के चुनावी सभा मे बोले उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

 सिकंदरपुर (बलिया)। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को सिकंदरपुर कस्बा के बढ्ढा मैदान में भाजपा प्रत्याशी रविंदर वर्मा के चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार है. अगर नगर पंचायतों में भाजपा के चेयरमैन होंगे तो विकास कार्य तेजी से होगा. केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. कहा कि उत्तर प्रदेश की 22 करोड़ जनता की जिम्मेदारी भाजपा की है. विकास में कोई कमी नहीं आएगी. गरीब, नौजवान, महिलाओं, किसानों, व्यापारियों के नेता मोदी हैं.

जब से केंद्र में मोदी जी और प्रदेश में योगी जी के नेतृत्व में सरकार बनी हैं, पूरे देश व प्रदेश में तेजी से विकास हो रहा है. उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में किसी को विश्वास नहीं था कि 325 सीटों पर कमल खिलेगा. सपा, बसपा और कांग्रेस मिलकर भी नहीं रोक पाई. जनता के हितों की रक्षा, चिंता व जीवन परिवर्तन करने वाली पार्टी भाजपा है. किसानों का कर्ज माफी, भूमाफियाओं पर कार्रवाई, महिलाओं की सुरक्षा का ख्याल किया जा रहा है. पुलिस को अपराधियों और भू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की पूरी छूट दी गई है. सरकार बनने के बाद अरबों खरबों की जमीन खाली करा दी गई. अपराधी यमलोक भेजे जा रहे हैं. उत्तर प्रदेश में सरकार बनते ही गेहूं की खरीद बड़े पैमाने पर की गई. धान की खरीदारी भी बड़े पैमाने पर की जाएगी. प्रशासन को आगाह किया कि पैसे व शराब के बल पर चुनाव नहीं होने चाहिए. भयमुक्त वातावरण में चुनाव आचार संहिता का पालन कराते हुए होना चाहिए. पूरे प्रदेश के नगर निगमों, निकायों व नगर पंचायतों में भाजपा का कब्जा होगा. विरोधियों का सूपड़ा साफ हो जाएगा. मोदी जी के विकास के रथ को रोकने के लिए सपा, बसपा, कांग्रेस गठबंधन कर रही हैं. लेकिन इससे कोई फायदा होने वाला नहीं है. जनता अब जाग चुकी है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

भाजपा के सिकंदरपुर प्रत्याशी रविंद्र वर्मा, मनियर भीम गुप्ता, बासडीह पूनम गुप्ता को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील कार्यकर्ताओं से किया. इस मौके पर राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी, सांसद रवींद्र कुशवाहा, सांसद भरत सिंह, विधायक संजय यादव, सुरेंद्र सिंह, धनंजय कनौजिया, पूर्व मंत्री राजधारी सिंह, प्रमोद गुप्ता, माधव प्रसाद गुप्ता, आकाश तिवारी, अनिल बर्नवाल, बिजय गुप्ता, राजेश सिंह, लालबचन शर्मा, अजीत राय, प्रिंस राय, अंजनी यादव आदि उपस्थित रहे. अध्यक्षता गणेश सोनी संचालन मंजय राय ने किया.