भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, पड़ोसी के यहां छुपकर बचाई जान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा (बलिया)| भाजपा मण्डल उपाध्यक्ष के घर पर गुरुवार की सुबह अराजक तत्वों ने फायरिंग कर तोड़ फोड़ एवं लूटपाट किया. सूचना पर पहुंची पुलिस को देख हमलावर भाग खड़े हुए. कोतवाली में दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

खिरौली निवासी भाजपा मण्डल उपाध्यक्ष सुरेश पाण्डेय ने कोतवाली में दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि सुबह 8 बजे वह अपने गांव के ही गिरिजा शंकर यादव के घर बैठकर पार्टी संगठन कार्य में बूथ का गठन कर रहे थे. इसी दौरान गांव के लोग दर्जनों की संख्या में लाठी डण्डे से लैस होकर पुरानी रंजिश को लेकर उन पर हमला कर दिए. किसी तरह  वह जान बचा कर गिरिजा यादव के घर में घुस कर दरवाजा बंद कर दिए. उन्हें वहां न पाकर हमलावरों ने  उनके घर जाकर जमकर उत्पात किया.

ईंट की दीवाल ही नहीं, मड़ई और खोप भी गिरा दिया. घर के महिलाओं को कट्टे से फायर कर आतंकित किया. वहां मौजूद उनकी बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर डिक्की में रखे कागजात, बैंक पास बुक समेत चौदह सौ रुपये लूट ले गए. गाडी में आग लगाने ही जा रहे थे कि उनकी सूचना पर पुलिस के पहुंचने से हमलावर भाग खड़े हुए. सुरेश पाण्डेय ने पुलिस से कार्रवाई करते हुए अपनी व अपने परिवार की जान माल की सुरक्षा की मांग की है.