रसड़ा में सड़क हादसों में बुजुर्ग दंपति समेत चार घायल

रसड़ा (बलिया)। नगर के प्यारेलाल चौराहे पर जहां टेम्पो की चपेट में आए बाइक सवार दो युवक घायल हो गए, वहीं सरदासपुर पुलिया के समीप स्कार्पियो पलटने से बुजुर्ग दंपति जख्मी हो गए.

रसड़ा नगर के प्यारेलाल चौराहे पर टेम्पो के धक्के से बाइक सवार दो  युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल युवकों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर करवाया गया. नगरा थाना क्षेत्र के खूंटी (40 वर्ष) पुत्र दीनानाथ, सरवन गोड़ (32 वर्ष) पुत्र राम भजन बाइक से अपने ससुराल हलधरपुर से घर नगरा लौट रहे थे. प्यारेलाल चौराहे पर टेम्पो ने उन्हें जोरदार धक्का मार दिया. इस हादसे में दोनों बाइक सवार  गंभीर रूप से घायल हो गए. इलाज के दौरान खूंटी की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा – कासिमाबाद मार्ग स्थित सरदासपुर पुलिया के समीप बुधवार की रात स्कर्पियो अनियन्त्रित होकर पलट गई. उसमें सवार दो लोग  गम्भीर रूप से घायल हो गए, जबकि ड्राइवर को खरोंच तक नहीं आई. दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया. वहां एक की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया. कोतवाली क्षेत्र के लबकरा निवासी शिवनाथ सिंह (80 वर्ष) और उनकी पत्नी मालती सिंह (65 वर्ष) स्कर्पियो से कासिमाबाद जा रहे थे. सरदासपुर पुलिया के समीप सड़क पर रखे बालू के कारण तेज रफ़्तार स्कर्पियो पलट गयी. इस हादसे में पति-पत्नी दोनों घायल हो गए. इलाज के दौरान शिवनाथ सिंह की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने रेफर कर दिया.