शादी वाले घर में गूंजा मातमी शोर, दूसरे की तो दुनिया ही उजड़ गई

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा (बलिया)| कोतवाली क्षेत्र के दो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में मंगलवार को दो लोगों की मृत्यु हो गयी. एक घर में मंगल गीत की जगह मातमी शोर गूंजने लगा तो दूसरे का आशियाना ही उजड़ गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिये भेज दिया.

मोतिरा गांव निवासी दीपू बाइक से अपनी माँ लीला देवी को लेकर रसड़ा बाजार करने के लिये आ रहा था. कोटवारी मोड़ के समीप दो बाइक सवार युवक उसे धक्का मार भाग निकले, जिससे लीला देवी (50 वर्ष) पत्नी हरिनारायण चौहान छिटक कर दूर जा गिरी. इस हादसे में उनकी मौत हो गयी. लीला देवी की पुत्री पूनम की शादी 31 मई को ही है. इसके अलावा पट्टीदारी में भी दो शादियां है. उनकी मौत की खबर लगते ही इन घरों में गाये जा रहे मंगल गीत की जगह रोने बिलखने की आवाज गूंजने लगी. घर में खुशियों की जगह मातम छा गया.

दूसरी घटना रसड़ा – नगरा मार्ग पर ब्लाक मोड़ के समीप मैजिक के धक्के से बाइक सवार युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया. आस पास के लोग उसे अस्पताल पहुंचाए. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया. सुल्तानपुर गांव के जगदीशपुर मौजा निवासी हरिकिशुन उर्फ़ बसंत राजभर (25 वर्ष) पुत्र केदार राजभर अपने गांव के प्रधान मुना राम को बैंक में छोड़कर वापस घर लौट रहा था. इसी दौरान ब्लाक मोड़ के समीप मैजिक ने उसे जोरदार धक्का मार दिया और भाग निकला. इस हादसे में बसन्त की मौके पर मृत्यु हो गयी. अपने पांच भाइयो में सबसे छोटे बसन्त का एक तीन वर्ष का पुत्र है. मजदूरी करके किसी तरह परिवार का भरण पोषण करता था. पत्नी सुनीता पर तो मानो दुखो का पहाड़ ही टूट पड़ा. सुनीता गर्भवती भी है. सुनीता की रोते बिलखते देख हर कोई की आँख नम हो जा रही.