बाइक की चपेट में आई बच्ची घायल, विवाहिता की मौत

सिकंदरपुर (बलिया)।  बेल्थरा मार्ग पर हॉस्पिटल मोड़ के समीप सड़क पार करते समय बाइक के धक्का से साधना (9) घायल हो गई. साथ ही बाइक सवार अनिल ओझा (25) भी घायल हो गया. दोनों का इलाज स्थानीय सीएचसी में चल रहा है.

सतनी सराय बलिया निवासी अनिल ओझा बाइक से बिल्थरारोड जा रहा था. वह जैसे ही हॉस्पिटल मोड पर पहुंचा कि डोमनपुरा निवासी श्रीभगवान यादव की पुत्री साधना अचानक सामने आ गई, जिससे बाइक से धक्का लग जाने से सड़क पर गिर कर दोनों घायल हो गए. दुर्घटना होते ही अनिल अपने चोट की परवाह न कर साधना को गोद में लेकर भागते हुए सीएचसी पहुंचा, जहां दोनों का इलाज चल रहा  है. उधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को अपने कब्जे में ले लिया है.

इसी क्रम में सहतवार कस्बा के पास सोमवार की शाम को साइकिल से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर बाइक सड़क किनारे खाई में पलट गई. इस पर सवार सुमन (30) पत्नी मनोज पटेल निवासी चांदूपाकड़ थाना मनियर की मौत हो गई. वहीं बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बताया जाता है कि सुमन अपने मायके बांसडीह से पचरूखियां घाट मुंडन संस्कार में गई थी. दोपहर दो बजे के आस पास बाइक से अपने तीन वर्षीय बेटे को लेकर वापस लौट रही थी. इसी बीच सहतवार कस्बे से थोड़ी दूर आगे सामने से तेज रफ्तार में आ रही एक वाहन से बाइक सवार बचने के चक्कर में साइकिल चालक सवार पंकज तुरहा से टकरा गया. इससे बाइक अनियंत्रत होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई. जिसमें बाइक पर सवार महिला एवं चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. इसमें बच्चे को खरोच तक नहीं आई. ग्रामीणों की मदद से घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहतवार पहुंचाया गया. चिकित्सकों ने घायलों की गंभीर हालत देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. चिकित्सकों ने जांच के बाद सुमन देवी को मृत घोषित कर दिया. घायल पंकज का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.

Click Here To Open/Close