नेहरू युवा केन्द्र ने आयोजित किया भव्य सांस्कृतिक महोत्सव

दुबहड़ (बलिया) से रमेश चन्द्र गुप्ता 

नेहरू युवा केन्द्र बलिया के तत्वावधान में घोड़हरा स्थित एसजी पब्लिक स्कूल में बुधवार को भव्य सांस्कृतिक महोत्सव का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का शुभारंभ प्रधान संघ के मंडल अध्यक्ष विमल कुमार पाठक ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर किया.

नेहरू युवा मंडल के युवा सदस्यों ने एक से बढ़कर एक प्रेरणादायक लोकगीत, लोकनृत्य, दहेज प्रथा के विरुद्ध एवं बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ लघु नाटक आदि कार्यक्रम प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों को खूब प्रभावित किया. दहेज प्रथा के विरुद्ध नाटक देखकर तो लोग भावुक हो गए. नेहरू युवा मंडल के सदस्यों ने अपने गुरु चेला हास परिहास नाटक द्वारा लोगों को हंसाते-हंसाते लोटपोट कर दिया. कार्यक्रम की सफलता पर प्रबंधक अन्नपूर्णा नन्द तिवारी ने सबका आभार व्यक्त किया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नेहरू युवा मंडल के सांस्कृतिक महोत्सव कार्यक्रम में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त प्रतियोगियों को पुरस्कृत करते प्रधान संघ के मंडल अध्यक्ष विमल कुमार पाठक एवं समन्वक.

दुबहर ब्लाक के ग्राम पंचायत अडरा स्थित एसजी पब्लिक स्कूल में आयोजित सांस्कृतिक प्रतियोगिता के दौरान जनपद के युवा मंडलों के माध्यम से अपने उत्पादन की स्टाल लगाकर प्रदर्शनी लगाई. प्रदर्शनी का अवलोकन करते हुए नेहरू युवा केंद्र के जिला समन्वयक निहाल सिंह एवं प्रधान संघ के मंडल अध्यक्ष विमल पाठक ने युवा मंडल के अचार मुरब्बा निर्माण एवं सतुई, बेसन आदि की पैकेट के माध्यम से बाजार में शुद्ध उपलब्ध कराने तथा कई हस्तनिर्मित वस्तुओं की प्रदर्शनी को देखकर युवा मंडल के कार्यों की सराहना की. इसके लिए युवा मंडल को सभी लोगों ने धन्यवाद दिया.

Click Here To Open/Close