मैं यहां सपा और बसपा की जमानत जब्त कराने आया हूं – मौर्य

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। 363 बैरिया विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत जूनियर हाई स्कूल तालिबपुर के मैदान में रविवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश भाजपाध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहां कि मैं यहां सिर्फ सुरेंद्र सिंह को ही जिताने नहीं आया हूं, बल्कि सपा और बसपा की जमानत जब्त कराने आया हूं. यहां सुरेंद्र सिंह को नहीं, केशव प्रसाद मौर्य को प्रत्याशी मानकर मतदान करें.

श्री मौर्य ने कहा कि मैं यहां माननीय नरेंद्र मोदी के लिए वोट मांगने आया हूं. आप लोगों से कर्ज मांगने आया हूं, जो समय के साथ ब्याज सहित वापस करूंगा. भाजपा सरकार बनते ही आजम खा के गुंडे जेल में होंगे. अन्नदाता किसान परेशान होगा, तो देश भूखा मर जाएगा.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले, इसलिए सरकार बनते ही हम किसानों का कर्ज माफ करेंगे. अखिलेश सरकार के भ्रष्टाचारों की जांच कराएंगे. प्रतिभाओं के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा. केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनते ही गरीबों के लिए योजनाओं का अंबार लग गया, लेकिन अखिलेश सरकार ने गरीबों का हक छीन लिया. हम सरकार बनते ही गरीब कार्ड बनाएंगे.

इसी क्रम में श्री मौर्य ने इशारों इशारों में बोले की यहां हमारे परिवार के काफी संख्या में लोग हैं. उन से अनुरोध करुंगा यहां मेरा सम्मान डूबने मत देना. मैं भी प्रदेश में आपका सिर झुकने नहीं दूंगा. मैं गरीब परिवार का हूं. मुझे प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया. इसका मान रखियेगा. इस अवसर पर मौर्य ने प्रदेश की सपा सरकार और बहुजन समाज पार्टी को जमकर आड़े हाथों लिया. इस अवसर पर सांसद भरत सिंह, बिहार भाजपा प्रवक्ता संजय सिंह टाइगर, मुंशीलाल गौतम, मुक्तेश्वर सिंह, जयप्रकाश नारायण सिंह आदि दर्जनों लोगों ने अपनी अपनी बातें रखी सभी का स्वागत प्रत्याशी सुरेंद्र नाथ सिंह ने किया. अध्यक्षता विजय बहादुर सिंह व संचालन अमिताभ उपाध्याय ने किया.

Read These:

आकर्षण का केन्द्र रही रसड़ा के शिव बारात में निकली झांकियां
जन गण के देवाधिदेव ने यहीं भस्म किया था कामदेव को
सिताबदियारा में आस्‍था केंद्र सेवादास का शिव मंदिर
आधी आबादी के दिलों में स्थान बनाने में जुटी आशनी सिंह
‘मधु ऋतु मधुर-मधुर रस घोले, मधुर पवन अलसावे हो रामा…’

Follow Us On :

https://www.facebook.com/BalliaLIVE/
https://twitter.com/ballialive_