धर्मार्थ मंत्री विजय मिश्र बसपा में शामिल, सतीशचंद्र मिश्र ने दिलाई सदस्यता

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। समाजवादी पार्टी से टिकट नहीं मिलने से आहत उत्तर प्रदेश सरकार के धर्मार्थ मंत्री विजय मिश्र गुरुवार की देर शाम लखनऊ में बसपा की सदस्यता ग्रहण कर लिए. लखनऊ में बसपा मुख्यालय में राष्ट्रीय महासचिव सतीशचंद्र मिश्र ने धर्मार्थ मंत्री विजय मिश्र को बसपा की सदस्यता ग्रहण कराई.

इस मौके पर धर्मार्थ मंत्री विजय मिश्र ने कहा कि बहुत सारे ब्राह्मण नेता बसपा में आने के लिए इस समय उनके संपर्क में है. उन्होंने कहा कि बसपा सर्वसमाज की पार्टी है. उन्होंने यह भी दावा किया कि बसपा इस चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. ज्ञात हो कि समाजवादी पार्टी ने धर्मार्थ मंत्री का टिकट काट कर गाजीपुर सदर से पूर्व सांसद जगदीश कुशवाहा के पुत्र राजेश कुशवाहा को प्रत्याशी बनाया है. राजेश कुशवाहा पूर्व में सपा के गाजीपुर के जिलाध्यक्ष भी थे.

इस बात से धर्मार्थ मंत्री विजय मिश्र काफी नाराज थे. हालांकि आखिर तक उन्हें उम्मीद थी कि सपा मुखिया अखिलेश यादव उन्हें दोबारा गाजीपुर से मौका देंगे. वैसे चुनाव के अंतिम चरण की नामांकन प्रक्रिया खत्म होने के बाद बसपा में धर्मार्थ मंत्री का आना हुआ है. लिहाजा अब उनका इस चुनाव में कहीं से लड़ने की संभावना भी खत्म हो चुकी है. उस दशा में वह बसपा के चुनाव अभियान में जरूर अपना योगदान करेंगे, तब हैरानी नहीं कि नैतिकता के नाते वह मंत्री पद भी छोड़ दिए.

Read These:

Follow Us On :

  • https://www.facebook.com/BalliaLIVE/
  • https://twitter.com/ballialive_