विकास की आस में अब तक ठगा ही गया है द्वाबा – आरके सिंह

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। केंद्रीय रिजर्व पुलिस नार्थ ईस्ट जोन से रिटायर्ड महानिरीक्षक व क्षेत्र के सोनबरसा गांव निवासी  आरके सिंह बैरिया विधानसभा क्षेत्र में पूर्वांचल पीपुल्स पार्टी से चुनावी समर में दो-दो हाथ करने के लिए उतर गए हैं.

इसके पूर्व श्री सिंह वर्ष 2011 में अवकाश ग्रहण करने के बाद लोजपा के राष्ट्रीय सचिव पद पर रह चुके हैं. रविवार को अपने सोनबरसा स्थित आवास पर पत्रकारों से मुखातिब सिंह ने कहा कि पूर्वी उत्तर प्रदेश की विकास के मामले में हमेशा उपेक्षा हुई है, जितना विकास पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हुआ है, उसका दसवां हिस्सा भी पूर्वी हिस्से में नहीं किया गया. फिर बलिया और उसमें भी द्वाबा को विकास की आस में अब तक ठगा ही गया है. चुन लिए जाने के बाद यहां के जनप्रतिनिधि यहां के मूलभूत समस्याओं के तरफ ध्यान ही नहीं देते. आज भी द्वाबा बाढ व कटान की समस्या से जूझ रहा है, जो द्वाबा के जनप्रतिनिधियों के लिए शर्मनाक है.

भाजपा, सपा, बसपा व कांग्रेस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्री सिंह ने कहा कि इनके यहां पहले जाति, फिर धर्म और फिर धन इन तीनों की दीवारों में यह दल जकड़े हुए हैं. मैं यहां की समस्याओं के समाधान, विकास, भ्रष्टाचार के खात्मे, स्वावलंबन व रोजगार के अवसर आदि उद्देश्यों को लेकर जनता के बीच उतरा हूं. लोग हमें उत्साहित भी कर रहे हैं. इस अवसर पर पूर्वांचल पीपुल्स पार्टी के प्रभारी मैनेजर सिंह व अनिल सिंह उपस्थित रहे.