बैरिया के समर के लिए सपाइयों ने कसी कमर

बैरिया (बलिया)। समाजवादी पार्टी कार्यालय पर रविवार को कार्यकर्ता बैठक कर विधानसभा चुनाव में घर घर जाकर प्रदेश समाजवादी पार्टी द्वारा कराए गए विकास कार्यों वह भविष्य की योजनाओं का घोषणा पत्र की जानकारी देने के लिए लोगों को ट्रेंड किया गया. साथ ही प्रदेश में एक बार फिर से अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा सरकार बनाने का आह्वान किया गया.

सभा को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री तारकेश्वर मिश्र ने कहा कि उत्तर प्रदेश के इतिहास में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी ही एकमात्र ऐसे मुख्यमंत्री हुए, जो वर्ष 2012 में चुनावी घोषणा पत्र के सारे वादे समय से पूरा किए. इस चुनाव में भी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सभी लोगों को ध्यान में रखकर ही चुनावी घोषणा पत्र बनाया है. समाजवादी पार्टी कथनी मैं नहीं करनी में विश्वास करती है. सपा व कांग्रेस के गठबंधन से फिर से प्रदेश में सरकार बनने जा रही है. बैरिया विधानसभा क्षेत्र के और भी बेहतर ढंग से विकास के लिए समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को जिताने के लिए दिन रात एक कर दें.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बैरिया विधायक व सपा प्रत्याशी जयप्रकाश अंचल ने दावा किया कि 5 साल के समाजवादी पार्टी की सरकार में बैरिया विधानसभा क्षेत्र का जितना विकास कार्य हुआ उतना पहले कभी नहीं हुआ है. उदाहरण के तौर पर टेगरही- संसार टोला तटबंध पर लेपन कार्य, राजकीय महिला इंटर कॉलेज बैरिया निर्माण, मंडी समिति की स्थापना, अग्निशमन केंद्र, दर्जनों पुल, पुलिया से रास्ता, विद्युतीकरण, ट्रांसफार्मर, विद्युत सब स्टेशन स्थापना, मुख्यमंत्री राहत कोष से सैकड़ों रोगियों के इलाज के लिए धन उपलब्ध करना तथा प्रगति पर के कार्यो को गिनाया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस अवसर पर वक्ताओं ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के 108, 102 नंबर एंबुलेंस सेवा, 100 नंबर पुलिस सेवा, युवाओं में लैपटॉप वितरण तथा आगामी सरकार बनने पर मिलने वाली सुविधाओं का विस्तार से जिक्र करते हुए समाजवादी पार्टी को वोट देने और दिलाने का आह्वान किया. बैरिया विधानसभा इकाई अध्यक्ष उमेश यादव की अध्यक्षता और ओम प्रकाश यादव लालू के संचालन में चली बैठक में अरविंद सिंह सेंगर, विनायक मौर्य, संजय नटराज, हरि भुवन यादव, रामजी यादव, शैलेश सिंह, नरेंद्र सिंह, नृपेंद्र नारायण मिश्र, दशरथ यादव, श्रीराम भारती, अलाउद्दीन अंसारी, रामेश्वर सिंह सहित दर्जनों वक्ताओं ने अपने विचार रखते हुए सपा प्रत्याशी को जिताने के लिए एडी चोटी एक करने का आह्वान किया.

Click Here To Open/Close