पत्थरघाट, ढेलवां व कुर्था गांव के सेतुओं व संपर्क मार्गों का शिलान्यास

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। प्रदेश के धर्मार्थ कार्य मंत्री विजय मिश्र ने शुक्रवार को पत्थरघाट, ढेलवां व कुर्था गांव के सेतुओं व संपर्क मार्गों का शिलान्यास किया.

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के दिशा—निर्देशन में प्रदेश में चल रही समाजवादी सरकार ने प्रत्येक क्षेत्र में विकासपरक कई ऐसे कार्य कर दिखाये हैं, जिनका लाभ आज हर वर्ग, हर जाति एवं हर धर्म का व्यक्ति अपने दैनिक जीवन में सुलभतापूर्वक उठा रहा है. विशेषकर गाजीपुर जनपद के निवासियों के लिए यह कार्यकाल उपलब्धियों से भरा हुआ रहा है. चाहे वह जनपद में बने नये अस्पताल का प्रश्न हो या फिर युवाओं की प्रतिभा को निखारने के लिए अर्न्तराष्ट्रीय स्तर के स्टेडियम के निर्माण का सवाल रहा हो या फिर महानगरों को मिलने वाली व्यवस्था से गाजीपुर को सुसज्जित करते हुए नगर क्षेत्र में भूमिगत विद्युत तन्त्र की बात हो. गाजीपुरवासी आज स्वयं से इस बात का निर्धारण कर सकते हैं कि जमीनी एवं वास्तविक विकास किस कार्यकाल में हुआ है.

इस मौके पर सदर विधानसभा इकाई अध्यक्ष राजेन्द्र यादव, नगर अध्यक्ष दिनेश यादव, महासचिव राजेश यादव, संतोष यादव, कैप्टन रामकरेश यादव, कमलेश वर्मा, संजय यादव, राजू मिश्रा, राजू उपाध्याय, टुन्नू यादव, आलोक गुप्ता, बाबू भाई, कक्कू यादव, सुनील सिंह आदि लोग मौजूद रहे.