जनपदीय छात्र सम्मेलन टीडी कॉलेज में आज

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। बलिया में विश्वविद्यालय स्थापना को लेकर छात्र संघ सम्मेलन मील का पत्थर साबित होगा. विश्वविद्यालय शीघ्र स्थापित हो इसके लिए इस सम्मेलन में व्यापक रणनीति छात्र संघर्ष समिति द्वारा तय की जाएगी.

इसे भी पढ़ें – सतीशचंद्र के छात्र नेताओं ने अपर जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

जनपदीय छात्र सम्मेलन 28 सितंबर को 10:00 बजे से श्री मुरली मनोहर टाउन स्नातकोत्तर महाविद्यालय के मनोरंजन हाल में संपन्न होगा. सम्मेलन को सफल बनाने के लिए छात्र संघर्ष समिति की बैठक में बलिया को 11 जोन में बांटकर छात्र नेताओं को इसकी जिम्मेदारी सौंपी गई. छात्र संघ संघर्ष समिति की बैठक कुंवर सिंह महाविद्यालय में की गई.

इसे भी पढ़ें – चंद्रशेखर विश्वविद्यालय का विधेयक पेश

बैठक में छात्र संघर्ष समिति के संयोजक मानवेंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि बलिया विश्वविद्यालय का हक़दार है. आज़ादी की लड़ाई में बलिया ने जो योगदान दिया है वह किसी से छिपा नहीं है. चाहे वह 18 57 की क्रांति हो या फिर 1942 से लेकर 1947 तक चले भारत छोड़ो आंदोलन का समय रहा हो. सारे अवसरों पर बलिया ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और आगे बढ़कर कुर्बानी दी. दुर्भाग्य है कि बलिया में विश्वविद्यालय स्थापित करने में आनाकानी की जा रही है. अब तक विश्वविद्यालय के लिए कोई प्रशासनिक व्यवस्था नहीं की गई है.

इसे भी पढ़ें – विश्वविद्यालय की घोषणा तो हो गई, वीसी साहब कहां हैं सरकार

सभा को राकेश सिंह, कृष्णमोहन सिंह, किशन प्रसाद सिंह, आशुतोष पांडेय, निखिलेश यादव, मोती, रणजीत, निहाल, विशाल पाठक, सनी राय, विनीत कुमार सिंह, अनुपम उपाध्याय, सुजीत सिंह परिहार, पवन सिंह, प्रमोद यादव, ब्रह्मानंद सिंह, सुनील पुरी, सनोज यादव, राजेश भारती, विक्रम प्रताप सिंह, अमित यादव, विनायक तिवारी, आशीष सिंह ने छात्र संघ सम्मेलन को सफल बनाने के लिए अपने विचार व्यक्त किए. अध्यक्षता सतीश चंद छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष राहुल मिश्रा ने किया तथा संचालन अभिषेक कुमार यादव ने किया.

इसे भी पढ़ें – लोकनायक के गांव जवार वाले मामूली इलाज के भी मोहताज