जिउतिया नहाने गईं दो युवतियों समेत छह डूबे

बलिया। सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत श्रीरामपुर घाट पर शुक्रवार को देर शाम जिउतिया नहाने गईं दो युवततियां गंगा में डूब गईं. बड़ी मशक्कत के बाद भी उन्हें निकाला नहीं जा सका. उधर, नरहीं थाना क्षेत्र के पलिया खास घाट पर गंगा में डूबने से एक बालक की मौत हो गई. इसी क्रम में बैरिया थाना क्षेत्र के उत्तरी दियरांचल मे बालक बाबा सेतु के पास घाघरा के छाड़न में दो किशोर डूब गए, जिनमें से एक की मौत हो गई. नगरा थाना क्षेत्र के ककरी गांव में तुर्तीपार नहर में डूबने से मिर्गी के मरीज की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें – बलिया में डूबने से युवक समेत दो की मौत

दुबहर थाना क्षेत्र के शिवपुर दीयर नई बस्ती के मल्लाह टोला निवासी रूमन (18) पुत्री रामजी साहनी अपने परिवार के साथ श्रीरामपुर गंगा घाट पर नहाने गई थी. नहाते समय वह गहरे पानी में चली गई और डूबने लगी. उसे बचाने के लिए उसकी सहेली दौलत (18) पुत्री राजेंद्र साहनी पानी के अंदर गई और वह भी फिसल कर गहरे पानी में चली गई. देखते ही देखते दोनों लड़कियां पानी में डूब गईं.

इसे भी पढ़ें – नरही में बाढ़ के पानी में डूबने से एक और मौत

घाट पर मौजूद लोगों ने उन्हें ढूंढ निकालने की बहुत कोशिश की, परंतु पता नहीं चला. खबर पाते ही कोतवाली पुलिस श्रीरामपुर घाट पर पहुंचकर लड़कियों को ढूंढने का प्रयास की, परंतु अंधेरा होने के कारण सारा प्रयास विफल रहा. एक ही गांव की दो लड़कियों के डूबने की खबर पाते ही शिवपुर दियर नई बस्ती के मलाह टोली में कोहराम मच गया. दोनों लड़कियां सहेली थी. वह दोनों साथ ही रहा करती थी.

इसे भी पढ़ें – जौनपुर में तालाब में डूबने से दो की मौत

इसी क्रम में शुक्रवार की शाम गंगा नदी में डूबने से बालक की मौत हो गई. पिपरा कला निवासी रोशन शर्मा (12) अपनी मां के साथ जिउतिया व्रत के अवसर पर गंगा स्नान करने के लिए पलिया खास गंगा घाट पर गया था. स्नान करते समय वह गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा. उपस्थित लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे बहार निकला. इसके बाद उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरही पहुचाया गया. हालांकि वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें – दतहा में घोघा पकड़ने गए तीन बच्चे नाले में डूबे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इसी क्रम में बैरिया थाना क्षेत्र के उत्तरी दियरांचल मे बालक बाबा सेतु के पास घाघरा के छाड़न में जिउतिया पर अपनी मां के साथ नहाने गए दुर्गेश (17) पुत्र केशव प्रसाद निवासी मधुबनी की डूबने से मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें. – पंचफेड़वा पोखरे में डूबने से अधेड़ की मौत

मां व गांव की महिलाओ के साथ गया दुर्गेश अपने साथी  मंजीत कुमार (16) पुत्र मनोज के साथ स्नान करने छाड़न मे उतरा. देखते ही देखते दोनों डूबने लगें. यह देख वहा उपस्थित लोग उन्हें बचाने के लिए छाड़न में कूद पड़े. दोनों को बाहर निकाले. मंजीत तो ठीक था, लेकिन दुर्गेश अचेत था. आनन फानन मे दुर्गेश को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सोनबरसा ले जाया गया. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें – दोकटी में उफनाई गंगा की बाढ़ में डूबा किशोर

बिल्थरारोड प्रतिनिधि के मुताबिक नगरा थाना क्षेत्र के ककरी गांव में तुर्तीपार नहर में डूबने से यशवंत उर्फ मुन्ना (35) की मौत हो गई. ग्रामीणों के अनुसार मुन्ना मिर्गी का मरीज था. नहर के किनारे शौच के लिए जाते समय यह घटना हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – उफनाई मगई के पानी में डूबा कोट मझरिया का बुजुर्ग

  • बलिया LIVE की लेटेस्ट पोस्ट से अपडेट रहने के लिए #बलियाLIVE के फेसबुक पेज को लाइक करें.
  • बलिया LIVE के ट्विटर के जरिये लेटेस्ट अपडेट के लिए @ballialive_ को फॉलो करें.
  • बलिया LIVE के वीडियो देखने के लिए बलिया LIVE Official चैनल यूट्यूब पर विजिट करें.
  • अगर आपके दोस्त, रिश्तेदार या परिचित बलिया से बाहर या किसी दूसरे मुल्क में रहते हैं तो उनसे भी शेयर करें.
  • अपने सुझाव, सलाह या कोई और जानकारी/फीडबैक देने के लिए हमारा CONTACT पेज विजिट करें.

लेटेस्ट खबरें