3 August, 2021

पुराना बरगद का पेड़ गिरा, दब कर एक मरा, नौ घायल

बैरिया (बलिया)। स्थानीय थानान्तर्गत मधुबनी गांव में बुढ़वा शिवजी मन्दिर के पास का पुराना बरगद का पेड़ बृहस्पतिवार को दोपहर एक बजे के लगभग अचानक गिर पड़ा. उस समय बरगद के नीचे छाये में काफी लोग बैठे व लेटे थे.

इसे भी पढ़ें – हादसे में घायल बुजुर्ग ने दम तोड़ा

madhubani_bairiya_1

इसे भी पढ़ें – रसोइया पर गिरा बरगद का पेड़, बबूल ने ली बच्चे की जान

अकस्मात पेड़ गिरने से उसके नीचे बैठे लोगों में भगदड़ मच गई. पेड़ के नीचे विश्राम कर रहे एक व्यक्ति की दब कर मौत हो गयी. जबकि नौ लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सोनबरसा ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने मधुबनी निवासी देबीदयाल मौर्य (60) को मृत घोषित कर दिया.  वहीं गम्भीर रूप से घायल उसी गांव के निवासी केदार (65), भुवाली यादव (55), ध्रुव यादव (45) को प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया.

इसे भी पढ़ें – बड़सरी में जीजा-साली की लटकती लाश मिली

madhubani_bairiya_2

इसे भी पढ़ें – शिवगंगा में डूबा पांडेयपुर का कांवरिया, मौत

हरेराम गोंड (60), सन्तोष यादव (40), जय शंकर यादव (35), हरिकृष्ण मौर्य (35), वीरेन्द्र मौर्य (40), रमेश मौर्य (50) आदि को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सोनबरसा में इलाज के लिये भर्ती कराया गया है. सूचना पर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचे उपजिलाधिकारी बैरिया अरविन्द कुमार ने पहले घायलों को इलाज कराने में तल्लीनता दिखायी. बोले और सब कार्य तो बाद में भी हो जाएगा. पेड़ के गिरने से बिजली के तार भी टूट गये हैं और गांव की विद्युत आपूर्ति ठप कर दी गयी है. समाचार लिखे जाने तक मधुबनी गांव में मौके पर कोई राजस्वकर्मी नहीं पहुंचा था.

इसे भी पढ़ें – पेड़ से टकराई डीसीएम, ड्राइवर-क्लीनर की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.