बड़सरी में जीजा-साली की लटकती लाश मिली

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया)। कोतवाली क्षेत्र के बड़सरी गांव में जीजा-साली ने आम के पेड़ पर लटक कर फांसी लगा ली. सोमवार को तड़के जब इलाके में चहल पहल शुरू हुई तो स्थानीय ग्रामीणों ने दोनों की लाश देखी. सूचना मिलते ही स्वयं पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी मौके पर मय फोर्स पहुंच गए.

इसे भी पढ़ें – बैरिया के पांडेयपुर में बाढ़ में फंसे हैं लोग

बांसडीह थाना क्षेत्र के बड़सरी गांव में सोमवार को जीजा साली की लाश मिलने के बाद घटना स्थल पर उमड़ी भीड़
बांसडीह थाना क्षेत्र के बड़सरी गांव में सोमवार को जीजा साली की लाश मिलने के बाद घटना स्थल पर उमड़ी भीड़

इसे भी पढ़ें – गड़वार में बाइक की टक्कर से युवती की मौत

थाना कोतवाली प्रभारी  बांसडीह के अनुसार सुरेश राजभर (24 ) व रिंकू राजभर रिश्ते में जीजा साली थे. परिवार वाले इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं. स्थानीय ग्रामीणों की माने तो दोनों के बीच लंबे अरसे से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच एक साल से पनपे अवैध रिश्ते को ही घटना की वजह माना जा रहा है. वैसे पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – फॉर्म में आऩे लगे हैं बलिया के “सिंघम”

रक्षा बंधन के दिन  सुरेश की पत्नी सरोज केवटलिया चौबे उर्फ़ बलुआ गांव (बांसडीह कोतवाली क्षेत्र) स्थित अपने मायके चली गई थी. इसके बाद जीजा साली दोनों साथ ही रहते थे. मालूम हो कि सुरेश और सरोज की शादी चार साल पहले हुई थी. बीते साल सरोज के गर्भवती होने पर सुरेश उसकी देखभाल के लिए अपनी साली रिंकू को अपने घर ले आया था. इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं. ग्रामीणों की माने तो दोनों के बीच अवैध संबंध भी कायम हो गए थे. हालांकि सरोज के विरोध करने पर बाद में वह रिंकू को उसके घर छोड़ आया.

इसे भी पढ़ें – जानिए रविवार को जिले में क्या क्या हुआ

रक्षा बंधन के दिन सरोज जब मायके गई तो सुरेश ने फोन कर रिंकू को फोन कर बुला लिया. बताया जाता है कि दोनों ने इसी दौरान मंदिर में शादी भी कर ली. इसकी भनक लगने पर सरोज बड़ेसरी आ धमकी. इस बात को लेकर सुरेश के साथ उसकी तकरार हुई, हालांकि सरोज फिर मायके लौट गई. तब से सुरेश और रिंकू साथ साथ रह रहे थे. ग्रामीणों की मानें तो रविवार को सुरेश बाजार से मीट ले आया था.

इसे भी पढ़ें  – प्रशासन की लापरवाही से टूटा रिंग बांध – भरत सिंह

हत्या तथा आत्महत्या के बीच फंसा है मामला. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वैसे सनसनीखेज इस प्रकरण को लेकर इलाके में कयासबाजी का दौर चल रहा है. मामला कुल मिलाकर संदिग्ध तो है ही. दोनों के बीच एक साल से पनपे अवैध रिश्ते को ही घटना की वजह माना जा रहा है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – सातु-पानी बान्ही के निकलले सैनिक स्कूल के जाबांज 

कुछ लोगों की माने तो वे दोनों आपस में खुश थे, फिर अचानक उन्होंने आत्महत्या का कदम क्यों उठाया. यह प्रश्न लोगों के दिमाग में घूम रहा है. वही कभी-कभी शक की सुई करीबियों पर भी जा रही है. वैसे पुलिस का मानना है कि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती कुछ भी कहना आसान नहीं होगा.

इसे भी पढ़ें – सेना के हेलीकॉप्टर से गिराए गए भोजन के पैकेट

बलिया LIVE की लेटेस्ट पोस्ट से अपडेट रहने के लिए #बलियाLIVE के फेसबुक पेज को लाइक करें.

बलिया LIVE के ट्विटर के जरिये लेटेस्ट अपडेट के लिए @ballialive_ को फॉलो करें.

बलिया LIVE के वीडियो देखने के लिए बलिया LIVE Official चैनल यूट्यूब पर विजिट करें.

अगर आपके दोस्त, रिश्तेदार या परिचित बलिया से बाहर या किसी दूसरे मुल्क में रहते हैं तो उनसे भी शेयर करें.

अपने सुझाव, सलाह या कोई और जानकारी/फीडबैक देने के लिए हमारा CONTACT पेज विजिट करें