दवा व्यापारियों ने बांटी भोजन सामग्री व दवाइंया

बलिया। बीसीडीए के अध्यक्ष आनन्द सिंह के नेतृत्व में जिले के दवा दुकानदारों मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. पीके सिंह के अनुरोध पर बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों में बाढ़ जनित रोगो के इलावा बुखार, सर्दी आदि की ओषधियों और भोजन के पैकेट व फल आदि का एकजुट होकर दवा व्यवसायियों ने बाढ़ पीड़ितों के बीच वितरित किया.

इसे भी पढ़ें – कोताही पर कोटेदार का निलम्बन, प्रधान भी राडार पर

वितरण के दौरान पीड़ितों के पशुओं के लिए भी चारे की व्यवस्था कराने का अनुरोध किया. इससे पूर्व बाढ़ प्रभावित क्षेत्रो के दवा दुकानदारों ने पहले से ही दवा का निःशुल्क वितरण आरम्भ कर दिया था. परन्तु बीसीडीए के राहत दल ने बाढ़ पीड़ितों मे  भोजन के पैकेट और फल पाकर प्रभावित लोगो ने राहत महसूस की.

इसे भी पढ़ें – हेलीकॉप्टर से गिराई राहत सामग्री, हथिया लिए दबंग

इस सम्बन्ध में वरिष्ठ दवा व्यवसायी विनोद मिश्र और मनोज श्रीवास्तव ने कहा कि किसी भी पीड़ित की मदद करना सबसे बड़ा पुण्य है. रविवार की दोपहर बीसीडीए के बाद राहत दल को औषधि निरीक्षक जय सिंह एवं मऊ जनपद के औषधि निरीक्षक शिवकुमार नायक ने  राहत दल को हरी झण्डी दिखाकर बाढ़ क्षेत्रों के लिये रवाना किया. उक्त राहत दल में हाजी मुमताज, मनोज श्रीवास्तव, नीरज राय, संजय दूबे, रौशन त्रिपाठी आदि भी साथ रहे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इसे भी पढ़ें – विद्यालय प्रबंधक परिषद सीधे फरियाने की मुद्रा में

वहीं उत्तर  प्रदेश उद्योग व्यापार मण्डल के जिला अध्यक्ष सतीश अग्रवाल के नेतृत्व में बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री बांटा गया. सतीश अग्रवाल ने गरीब असहाय लोगो को खाद्य सामग्री बांटा. सतीश अग्रवाल ने जनता से अपील किया है कि इस आपदा की घड़ी में भेद-भाव भुलाकर लोगों को राहत प्रदान करें, यही मानवता है. राहत सामग्री बांटने में सहयोग करने वालों में नन्दकिशोर अग्रवाल, अशोक जायसवाल आदि लोग थे.

इसे भी पढ़ें – आत्मदाह की कोशिश, इलाज के दौरान मौत