नरही कांड से लोकतंत्र कलंकित – मौर्य

बलिया लाइव ब्यूरो

बलिया। नरही कांड से लोकतंत्र कलंकित हुआ है. रात को सो रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर पहले लाठीचार्ज, फिर पुलिस फायरिंग ने यह साबित कर दिया है कि अखिलेश सरकार में जंगलराज कायम है और लोकतंत्र सुरक्षित नहीं है. ऐसा कहना है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्य का. श्री मौर्य रविवार को नरही कांड में मारे गए भाजपा नेता विनोद राय के श्राद्ध एवं भोज में देर शाम शामिल हुए.

इसे भी पढ़ें – कटहल नाला फाटक बंद, अब बलिया शहर में भी आफत

पत्रकार वार्ता करते भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, विधायक उपेंद्र तिवारी व जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे
पत्रकार वार्ता करते भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, विधायक उपेंद्र तिवारी व जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने विनोद राय की तीनों पुत्रियों के नाम भाजपा कोष से 11 लाख रुपए फिक्स करवाने की घोषणा की. साथ ही प्रदेश सरकार से उनके परिवार को पचास लाख रुपए की आर्थिक सहायता और किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की.

इसे भी पढ़ें – बाढ़ में बह गई मासूम, किशोरी को सांप ने डंसा

श्री मौर्य ने कहा कि केवल कुछ अधिकारियों के तबादले से न्याय नहीं मिल सकता है. अभी घटना के मुख्य आरोपी अधिकारी बलिया में ही मौजूद हैं. उन्होंने नरही कांड से जुड़े समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों के तबादले बलिया से बाहर करने की मांग की. लोक निर्माण विभाग के डाक बंगला पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद श्री मौर्य ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है.

इसे भी पढ़ें – सारंगपुर में बीएसटी बंधे को बचाने में कटी रात

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस राज्य में पुलिस से अपराधी नहीं डरते, बल्कि अपराधियों से पुलिस डरती है. कारण, अब तक प्रदेश में अखिलेश सरकार के शासन में 150 सिपाहियों की मौत हो चुकी है. जंगल राज के खिलाफ उन्होंने घोषणा किया की 24 अगस्त को भारतीय जनता पार्टी लखनऊ में विधानसभा के सामने बड़ा प्रदर्शन करेगी. इसमें प्रदेश के समस्त भाजपा सांसद, पार्टी विधायक एवं जनप्रतिनिधि शामिल होंगे. प्रदर्शन के दौरान यूपी की जनता करे पुकार, इस्तीफा दो अखिलेश सरकार की मांग की जाएगी.

इसे भी पढ़ें – बाढ़ चौकी – 4 पत्ता क्रोसिन और 300 ग्राम ब्लीचिंग पाउडर

उन्होंने मथुरा, बुलंदशहर, शाहजहांपुर सहित प्रदेश की घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि किस राज्य में अपराधी निरंकुश हैं और निर्भय होकर अपराध को अंजाम दे रहे हैं. श्री मौर्य एक सवाल के जवाब में बताया कि अभी तक विपक्षी दलों के आधा दर्जन विधायक भाजपा में शामिल हो चुके हैं. शीघ्र ही सपा और बसपा के कई और विकेट गिरने वाले हैं. भाजपा का मुख्यमंत्री पद के लिए चेहरा पूछे जाने पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 2017 में सपा से प्रदेश मुक्त होगा तथा मुख्यमंत्री भाजपा का ही होगा. मुख्यमंत्री पद का निर्णय पार्टी का संसदीय दल करेगा.

इसे भी पढ़ें – एनडीआरएफ व फ्लड पीएसी राहत कार्य संभालेगी

मायावती पर प्रहार करते हुए कहा कि 2014 में जनाधार खोने के बाद पहली बार आज आगरा की जनसभा में प्रकट हुई हैं. वह जान चुकी हैं कि दलितों का उन पर से विश्वास उठ चुका है. भाजपा नेता ने बाढ़ का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश में आधी आबादी बाढ़ से प्रभावित है. और सरकार की तरफ से राहत व्यवस्था शून्य है. इस मौके पर सांसद भरत सिंह, सांसद रवींद्र कुशवाहा, सांसद हरिनारायण राजभर, विधायक उपेंद्र तिवारी, पूर्व विधायक भगवान पाठक, मंजू सिंह, विक्रम सिंह, पूर्व मंत्री राजधारी सिंह, भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे, पूर्व जिलाध्यक्ष देवेंद्र यादव, महामंत्री संजय मिश्रा, माधव प्रसाद गुप्त, जितेंद्र तिवारी, अनूप चौबे आदि मौजूद रहें.

इसे भी पढ़ें – गंगा ने 2013 का रिकार्ड तोड़ा, ट्रेनों का रूट डाइवर्ट