सपा-बसपा मुक्त होगा उत्तर प्रदेश – मौर्य

सिकन्दरपुर (बलिया)। 2017 के विधानसभा चुनाव के लिए नारा होगा सपा बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश. ऐसा कहना है प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य का. श्री मौर्य रविवार को सिकंदरपुर बस स्टेशन चौराहे पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. अपने संबोधन में श्री मौर्य ने कहा कि जिस प्रकार केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है, उसी प्रकार आगामी 2017 के विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार बनेगी.

सिकंदरपुर में रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य
सिकंदरपुर में रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य

इसे भी पढ़ें – नरही कांड से लोकतंत्र कलंकित – मौर्य

अखिलेश राज में लूट, डकैती और हत्या का बोलबाला – मौर्य

उन्होंने वर्तमान सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश शासन में लूट,  डकैती,  हत्या  का बोलबाला है. यदि पुलिस भू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने जा रही है तो उल्टे उन्हें ही गोली मार दी जा रही है. आज पुलिस अपराधियों से डर रही है. उन्होंने बसपा मुखिया मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि पांच साल के शासन के दौरान दलितों से लेकर हर वर्ग के लोगों पर उनके शासन में अत्याचार हुए, लेकिन आज तक मायावती न ही उनसे मिलने आई और न ही उनका कुशल क्षेम पूछने आईं. आज जब चुनाव आ गया है तो रैलियां कर रही हैं. और अब वह लोगों का मसीहा बनने का ढोंग कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें – काशी से मांझी तक गंगा का रौद्र श्रृंगार, दहला बलिया

मायावती का ढोंग जनता जान चुकी है – भाजपा अध्यक्ष

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मायावती के ढोंग को जनता जान चुकी है. सैकड़ों बसपाई आज भाजपा का दामन थाम रहे हैं, इससे स्पष्ट हो जाता है कि प्रदेश की जनता सपा और बसपा से पूरी तरह से उब चुकी है. अब वह विकल्प के रूप में भाजपा को ही देखना चाहती है. स्वागत करने वालों में पूर्व विधायक भगवान पाठक, जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे, पूर्व मंत्री राजधारी, अच्छेलाल यादव, अरविंद राय, नागेंद्र पांडेय, गणेश प्रसाद सोनी, उमेश चंद,  प्रमोद गुप्ता, गोवर्धन मधुकर, अनिल वरनवाल, प्रयाग चौहान, ओंकार चंद सोनी,  गणेश सोनी,  राजकुमार मल्ल,  अशोक कुमार राजभर आदि रहे.

इसे भी पढ़ें – काशी से मांझी तक गंगा का रौद्र श्रृंगार, दहला बलिया

नारेबाजी के चक्कर में दो नेताओं के समर्थक आपस में भिड़े

रविवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के स्वागत की तैयारी सुबह से ही चल रही थी. मंच भी लगा था. शाम चार बजे उनके सिकंदरपुर पहुंचने की घोषणा भी की जा रही थी. इसी बीच लगभग साढ़े सात बजे के चौराहे पर ज्योंही ही प्रदेश अध्यक्ष की गाड़ी पहुंची, नारेबाजी करने के चक्कर में दो नेताओं के समर्थक माइक पर आने के लिए आपस में भिड़ गए. उनके बीच हाथाबांही भी हो गई. अचानक भगदड़ मच गया. किंतु कुछ वरिष्ठ नेताओं के समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हो गया. वहीं मंच पर आए केशव प्रसाद मौर्य का स्वागत सलेमपुर सांसद रविंद्र कुशवाहा ने किया.

इसे भी पढ़ें – घाघरा के कटान से किसानों में हड़कम्प