बसपा की आजमगढ़ रैली की रणनीति बनाई

रसड़ा (बलिया)| छितौनी स्थिति बसपा कार्यालय पर विधानसभा इकाई के कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक शुक्रवार को सम्पन्न हुई. आजमगढ़ में 28 अगस्त को होने वाली रैली की सफलता के लिये रणनीति तैयार की गयी.

रसड़ा में 28 अगस्त को आजमगढ़ में होने वाली रैली की रणनीति बनाते बसपाई
रसड़ा में 28 अगस्त को आजमगढ़ में होने वाली रैली की रणनीति बनाते बसपाई

इसे भी पढ़ें – सीआरपीएफ जवान का शव पहुंचा टकरसन, कोहराम

रैली की सफलता के लिये सेक्टर प्रमुखों की जिम्मेवारी सौपी गयी. बैठक की शुरुआत भीम राव अम्बेडकर कांशीराम के तैल चित्रों पर कार्यकर्ताओं ने माल्यापर्ण कर किया. आजमगढ़ मंडल के जोनल कोआर्डिनेटर समुसद्दीन राइन ने कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा कि विरोधी पार्टी के सारे नेता बहन मायावती की छवि खराब करने में जुटे हुए हैं. बाबा साहब की ही देन है की संविधान बनाकर आप हम सबका अधिकार दिलाया.

इसे भी पढ़ें – 19 अगस्त 1942, आज ही के दिन बलिया हुआ था स्वाधीन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बाबा साहब के सपनों को साकार बहन मायावती ही कर सकती है. बसपा सरकार ही सामाजिक समरसता ला सकती है. विधान सभा चुनाव में बसपा 350 सीटों पर कब्जा जमाएगी. साथ ही देश का अगला प्रधान मंत्री मायावती ही होंगी. अध्यक्षता कर रहे विधायक उमा शंकर सिंह ने कार्यकर्ताओ को आह्वान किया की विधान चुनाव के लिये कार्यकर्ता कमर कसकर तैयार रहे. सेक्टर प्रमुख अधिक से अधिक कार्यकर्ताओ के साथ आजमगढ़ की रैली में पहुचने का आह्वान किया. प्रदेश की जनता बसपा की तरफ आशा भरी नजरों से देख रही है. बहन जी को प्रदेश की बगाडोर सौपने को आतुर है जनता. सपा सरकार से आम आदमी है. गुण्डे माफियों की बल्ले बल्ले है. भाजपा का दोहरा चरित्र सबके सामने है. आजमगढ़ मण्डल के जोनल कोआर्डिनेटर डॉ. मदन राम,  राम चन्द्र गौतम, जिलाअध्यक्ष संतोष राम, जिलाप्रभारी शिव कुमार राम, संजय चौहान, एकराम खान, सियाराम, संजय राव, संजय सिंह, रविन्द्र गुप्ता आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें – बलिया की लेटेस्ट खबरें

Click Here To Open/Close