बलिया के पुलिसकर्मी को बरियारपुर स्टेशन पर गोली मारी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव न्यूज नेटवर्क

जमालपुर। गुरुवार की शाम असलहों से लैस बदमाशों ने जमालपुर-भागलपुर रेलखंड के बरियारपुर रेलवे स्टेशन पर बिहार पुलिस के प्रशिक्षु जवान को गोली मार दी. शातिरों ने उसे सिर में गोली मारी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आननफानन में घायल पुलिस कर्मी को ट्रेन से जमालपुर ले जाया गया. मुंगेर सदर अस्पताल से पटना ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें – सौरव की मौत की सूचना पर बाजिदपुर में मचा कोहराम

गंभीर हालत को देखते हुए घायल जवान को मुंगेर सदर अस्पताल में भरती कराया गया था. जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई थी. घायल पुलिसकर्मी यूपी के बलिया का रहने वाला सौरभ कुमार बताया जाता है जो औरंगाबाद जिला पुलिस बल में तैनात है तथा श्रावणी मेला के लिए उसकी ड्यूटी सुलतानगंज में लगायी गयी थी.

इसे भी पढ़ें – शिवगंगा में डूबा पांडेयपुर का कांवरिया, मौत

बताया जाता है कि बेखौफ बदमाशों ने सौरभ की कनपट्टी पर गोली मारी थी. हालत गंभीर होने के चलते उसे मुंगेर सदर अस्पताल से पटना रेफर किया गया. हालांकि पटना ले जाते वक्त उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. सदर अस्पताल में एंबुलेंस की किल्लत होने के कारण दो घंटे देरी से पटना ले जाने के क्रम में पुलिस जवान की मौत हो गई. मृतक जवान की पहचान औरंगाबाद जिला के सिपाही नंबर 1262 सौरभ कुमार के रूप में हुई है. इधर, पुलिस इस बात की जांच में जुट गई है कि आखिर सौरभ बरियारपुर स्टेशन कैसे पहुंचा.

इसे भी पढ़ें – मामूली विवाद पर लिच्छवी एक्सप्रेस में चाकू से हमला

जानकार सूत्रों की माने तो मामला प्रेम प्रपंच का है. सौरभ प्रेमिका से मिलने ही बरियारपुर गया था. उसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उस पर हमला बोल दिया. पुलिस ने इस मामले में एक युवती से पूछताछ भी की है. हालांकि पुलिस अधिकारी इस बात की पुष्टि फिलहाल नहीं कर रहे हैं. सबसे अह्म सवाल तो यह है कि सौरभ एक दूसरे जवान सुमित कुमार झा पुत्र दयानंद झा निवासी बरियारपुर मुंगेर की आईडी अपनी जेब में लेकर क्यों घूम रहा था.

इसे भी पढ़ें – आज ही के दिन 1942 में बलिया में मचा था बवाल

जमालपुर-हावड़ा एक्सप्रेस बरियारपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या दो पर आकर लगी थी. उस समय प्लेटफॉर्म संख्या तीन पर एक मालगाड़ी लगी हुई थी. ट्रेन रुकने के बाद यात्री अपने-अपने गंतव्य की ओर निकल पड़े. इस बीच वहां जीआरपी के 4-1 का गार्ड प्लेटफॉर्म के आगे और पीछे तैनात था. इसी दौरान प्लेटफॉर्म संख्या दो पर स्थित एक चापाकल के पास से फायरिंग की आवाज आयी. जब वे लोग वहां पहुंचे तो एक युवक प्लेटफॉर्म पर गिरा था – रामसुंदर सिंह, प्रत्यदर्शी तथा जीआरपी के हवलदार

इसे भी पढ़ें – 15 को स्वतंत्रता दिवस, 18-19 को बलिदान दिवस