नारद राय ने विक्रमादित्य पांडेय की प्रतिमा का शिलान्यास किया

बलिया। शहीद मंगल पाण्डेय राजकीय महिला महाविद्यालय नगवां के प्रांगण में सोमवार को पूर्वमंत्री स्व. विक्रमादित्य पाण्डेय की प्रतिमा स्थापना के लिए वैदिक मंत्रोच्चार के  बीच शिलान्यास पूर्वमंत्री एवं नगर विधायक नारद राय ने किया.

साथ ही उन्होंने उच्च शिक्षाधिकारी के साथ महाविद्यालय के लोकार्पण के शिलापट्ट का अनावरण भी किया. यह कार्यक्रम अश्विनी कुमार उपाध्याय एवं पं. अवध बिहारी चौबे के मंत्रोच्चार के बीच सम्पन्न हुआ.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस अवसर पर सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री नगर विधायक  नारद राय ने कहा कि राजनीति हम ऐसे लोगों से सीखते हैं, जिनके  मन में क्षेत्र के विकास की ललक हो. मैं सौभाग्य मानता हूं कि मुझे शिक्षा के महागुरु विकास पुरुष स्व. विक्रमादित्य पाण्डेय की प्रतिमा स्थापना  का अवसर मिला. कहा कि स्व. विक्रमादित्य पाण्डेय ने नगर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए जो नींव रखी थी, उसे पूर्ण  करने का संकल्प लेता हूं.

उच्च शिक्षा क्षेत्राधिकारी केके तिवारी ने कहा कि  स्व.  पाण्डेय बलिया के मालवीय थे. इस महाविद्यालय के निर्माण में जितना भी धन लगेगा, मैं शासन से धन  लाने का प्रयास करूंगा. अन्त में विक्रमादित्य सेवा संस्थान के मंत्री श्रीप्रकाश पाण्डेय ने सबका आभार प्रकट  किया. कार्यक्रम  की अध्यक्षता डा. केके तिवारी और संचालन राजकुमार पाण्डेय ने किया. इस  अवसर पर एचएन शर्मा, प्रमोद उपाध्याय, सत्यनारायण गुप्ता, परमात्मा नन्द पाण्डेय, डा. अशोक उपाध्याय, शत्रुध्न पाण्डेय, डॉ. जनार्दन राय, विमल पाठक, केके पाठक, पूर्व प्रधान मुन्ना पाठक, भीम चौधरी, चन्द्रकुमार पाठक, ब्लाक प्रमुख गुड्डू राय सहित सैकड़ो लोग मौजूद थे.