गरीबों मजलूमों की लड़ाई भासपा ही लड़ती है – ओमप्रकाश राजभर

बांसडीह (बलिया)। भारतीय समाज पार्टी के तत्वावधान में बांसडीह के विभिन्न गांवों से जन चेतना साइकिल यात्रा रविवार को निकाली गई. इसका समापन बांसडीह में हुआ. खुद भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सुखपुरा से साइकिल चलाकर यात्रा का शुभारंभ किया. समापन  यात्रा को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा के साथ गठबंधन हो चुका है और 22 सीटों पर हमारा और भाजपा के बीच समझौता हुआ है, जिसमे एक बांसडीह भी शामिल है.

भाजपा और भासपा दोनों मिलकर चुनाव लड़ेंगे. हमारे और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बीच कई दौर की वार्ता हो चुकी है और समझौता फ़ाइनल हो चूका है. गरीबों मजलूमों की लड़ाई भासपा ही लड़ती है. सपा और बसपा दोनों ही गरीबों को ठगने का कार्य करते हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलकर गरीबों के आवास, राशनकार्ड के बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि सबको आवास दिया जाएगा. आप जाकर चुनाव की तैयारी करो और पूर्वांचल में भाजपा भासपा की अधिक से अधिक सीट निकले और उत्तर प्रदेश में सरकार बने.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

वहीं पार्टी के विधान सभा सीट बांसडीह के प्रभारी संजय सिंह ने पार्टी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर और आए हुए कार्यकर्ताओं का स्वागत किया और कहा कि हम पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्त्ता हैं. बांसडीह सहित अन्य जगहों पर गरीबों के हक़ की बात केवल भासपा ही करती है. समापन समारोह को संबोधित करने वालों में पार्टी महासचिव अरविन्द राज भर, अनिल राजभर, महेंद्र मिश्रा, दीनबंधु शर्मा, मानती राजभर, मनोज राजभर आदि रहे. अध्यक्षता संजय सिंह तथा संचालन पार्टी प्रवक्ता सुनील सिंह ने किया.