ढिबरी फाउंडेशन ने जलाई उम्मीद की लौ

बैरिया (बलिया)। सोनबरसा गांव निवासी पंडित स्वर्गीय लक्ष्मी नारायण उपाध्याय के प्रथम पुण्यतिथि पर शुक्रवार को ढिबरी फाउंडेशन का शुभारंभ हुआ. इस अवसर पर विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. प्रसिद्ध संत रामबालक दास जी महाराज द्वारा मंच पर ढिबरी जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया. इस अवसर पर फाउंडेशन द्वारा 150 लोगों में कंबल, 100 महिलाओं में साड़ियां, 100 छोटे बच्चों को क ख ग घ व ए बी सी डी सीखने वाली पुस्तक तथा कक्षा 1 से 5 तक के 100 बच्चों में पाठ्य पुस्तकें आए अतिथियों द्वारा वितरित किए करवाए गए.

इस अवसर पर अपने संबोधन में बाबा राम बालक दास जी महाराज ने कहा कि गरीबों मजबूर व असहायों के मदद के लिए काम करने के लिए बनाई गई इस संस्था का आगाज़ बहुत अच्छा है. यह लोग बतला रहे हैं कि हम नारी उन्नयन के क्षेत्र में भी कार्य करेंगे. यह बहुत ही सराहनीय कदम है. हम यह चाहेंगे कि यह लोग महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए उन्हें तरह-तरह के हुनर सिखाएं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस अवसर पर उपस्थित मनोज सिंह, विक्रमा सिंह, मृत्युंजय तिवारी बबलू ,सीबी मिश्रा, कन्हैया सिंह, श्याम सुंदर उपाध्याय, विपुलेंद्र प्रताप सिंह, सुशील पांडेय, जवाहर पाठक, बबलू मिश्र, ब्लाक प्रमुख मुरलीछपरा पार्वती देवी आदि राजनीतिक सामाजिक व  गणमान्य लोगों ने इस संस्था के इस कार्य की प्रशंसा की और इस संस्था से जुड़े हर सदस्य को अपने सेवा कार्य और उद्देश्यों के प्रति सतत प्रयत्नशील रहने को कहा. समस्त आगंतुकों का स्वागत ढिबरी फाउंडेशन के अध्यक्ष अमित मिश्र व सचिव अंजनी उपाध्याय तथा आभार ज्ञापन विजय शंकर सिंह पिंकू ने किया.

उधर, शुक्रवार को स्व. आचार्य केशव प्रसाद सिंह की पुण्यतिथि पर फकरु टोला में श्री हनुमान मंदिर पर निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में डॉ. सतीश कुमार सिंह (मुन्ना) एवं डॉ. संतोष कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में सम्पन्न हुआ. इसमें पवन कुमार सिंह और टुनटुन उपाध्याय का सहयोग काफी उल्लेखनीय रहा. (व्हाट्स ऐप साझेदारी)
Click Here To Open/Close