नोट बंदी का सबसे ज्यादा फायदा गरीबों का – अनिल राजभर

रसड़ा (बलिया)| गांधी पार्क मैदान में भारतीय जनता पार्टी के तत्वावधान में बृहस्पतिवार को पिछड़ा वर्ग सम्मलेन आयोजित किया गया. वक्ताओं ने पिछड़ों को लामबंद होकर सपा बसपा से प्रदेश को मुक्ति दिलाकर केन्द्र सरकार  की तरह प्रदेश में भी भाजपा भासपा गठबंधन सरकार बनवाने का आह्वान किया. सम्मलेन में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल राजभर तथा विशिष्ट अतिथि प्रभुनाथ चौहान रहे.

मुख्य अतिथि अनिल राजभर ने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो सामाजिक समरसता की बात करती है. कहा कि सभी पार्टियों ने पिछड़ों को छलने का काम किया है तथा वोट बैंक के रूप इस्तमाल किया है. रही बात सम्मान की तो भाजपा ने जो पिछड़ों का सम्मान किया है, वह किसी पार्टी ने नहीं किया है. पार्टी ने पिछड़ों का प्रतिनिधित्व करने वाली भासपा की नीतियों से सहमत होकर अपना सहयोगी बनाया. कहा कि केन्द्र सरकार ने पिछड़ों के पूर्वजों को सम्मान देते हुए गाजीपुर से दो ट्रेनें जय सुहेल देव एवं पृथ्वीराज चौहान के नाम से चलायी है. नोट बंदी पर कहा कि सबसे ज्यादा फायदा गरीबों का ही होगा, कुछ समस्याएं आ रही जो जल्द ही दूर हो जाएगी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

विशिष्ट अतिथि प्रभुनाथ चैहान ने कहा कि पिछड़ा समाज भी जागरूक हो गया है, पिछड़ा समाज भाजपा भासपा गठबंधन बनाने का मन बना चुका है. इस मौके पर जिलाध्यक्ष विनोद दुबे, महामंत्री प्रदीप सिंह, वाल्मीकि तिवारी, गोविन्द नरायन सिंह, रविन्द्र तिवारी, संजय जायसवाल, लाल बहादुर राजभर, सुनील मौर्या, देव नरायन प्रजापति, सुबाष चौहान, गोपाल सोनी, गोविन्द गुप्ता, प्रवीण सिंह, सत्या सिंह, दिनेश वर्मा आदि ने विचार व्यक्त किया. अध्यक्षता प्रधान जगरनाथ राजभर तथा संचालन सतीश वर्मा ने किया.