मनोज सिन्हा व ओमप्रकाश के खिलाफ जमकर गुस्सा उतारा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। गुरुवार को सामाजिक कार्यकर्ताओं ने गाजीपुर जनपद के जमानियां पाण्‍डेय तिराहे के गड्ढे में नुक्‍कड़ सभा कर केन्‍द्र व प्रदेश सरकार को ढपोरशंख की संज्ञा दिया. पाण्‍डेय तिराहा पर एनएच 24 पर ढाई फिट गहरा एवं 18 मीटर चौड़ा गड्ढा है, जहां से भदौरा की सड़क शुरू होती है. गड्ढा सभा के दौरान लोगों ने शासन/प्रशासन के अलावा क्षेत्रीय सांसद मनोज सिन्‍हा एवं विधायक ओम प्रकाश सिंह के खिलाफ जमकर गुस्‍सा उतारा. सभा को सम्‍बोधित करते हुये समग्र विकास इंडिया के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ब्रज भूषण दूबे ने कहा कि जिले के जनप्रतिनिधि बिना नकेल के हो गए हैं. लोगों की ओर से जर्जर व जानलेवा सडकों के लिये विरोध के स्‍वर उठना चाहिये.

उन्‍होंने कहा कि राष्‍ट्रीय राजमार्ग 24 गाजीपुर संसदीय क्षेत्र से चलकर मानव संसाधन राज्‍यमंत्री के क्षेत्र होते हुए गया बिहार प्रान्‍त को जोड़ता है. जगह-जगह रक्‍त रंजित मार्ग को देखकर लगता ही नहीं कि यहां कोई जिम्‍मेदार जनता का नुमाइन्‍दा भी है. वहीं जमानियां विधान सभा का प्रतिनिधित्‍व कर रहे ओम प्रकाश सिंह को आड़े हाथों लेते हुये कहा कि ढाई दशक से किसी न किसी रूप में क्षेत्र का प्रतिनिधित्‍व कर रहे विधायक जी अपने क्षेत्र में कोई तीन किलोमीटर की अच्‍छी सडक दिखा दें? उन्‍होंने लोगों से कहा कि हम चक्‍का जाम व उग्र प्रदर्शन की सलाह नहीं देते, किन्‍तु टोकाटाकी करने में क्‍या एतराज है?

भिखारी भी देता है सड़कों का टैक्‍स

गोपाल स्‍वरूप पाण्‍डेय ने कहा कि ऐसा नहीं है कि जिनके पास वाहन है, सरकार को वही लोग टैक्‍स देते हैं. यदि एक भिखारी व मजदूर ने एक माचिस भी खरीद लिया तो भी सरकार को टैक्‍स जाता है. क्‍या आम जनता जानलेवा गड्ढों में चलने के लिये प्रदेश व केन्‍द्र सरकार को टैक्‍स देती है. प्रमोद यादव ने कहा कि परिवर्तन व विकास यात्राएं भाजपा व सपा द्वारा निकालकर जनता को मूर्ख बनाया गया है. जरूरत है कि लोग अन्‍याय के विरूद्ध लोकतांत्रिक मोर्चा खोलें. संगठन के व्‍याख्‍याता गुल्‍लू सिंह यादव ने कहा कि जहां सडकों के खूंखार गड्ढों मे लोग घायल होने के साथ दम तोड़ते हो उस प्रदेश व देश में लोक कल्‍याणकारी सरकार कैसे हो सकती है. उक्‍त अवसर पर रोशन सिंह यादव, रामाशीष यादव, राधे श्‍याम केशरी, प्रफुल्‍ल प्रजापति, नागेन्‍द्र यादव (दादा), सनाउल्‍लाह (शन्‍ने भाई) आदि लोगों ने गड्ढा सभा को सम्‍बोधित किया.