पूर्व सैनिक के घर चोरों ने धावा बोला, लाखों की चपत

रेवती/बलिया। रेवती थाना अंतर्गत गायघाट ग्राम सभा में पूर्व सैनिक राजकिशोर सिंह के घर पिछवाड़े के रास्ते खिड़की का ग्रिल उखाड़कर कमरे में घुसे अज्ञात चोरों ने 50 हजार नकदी, सोने व चांदी के गहनों सहित लगभग 5 लाख की संपत्ति चुरा ले गए. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

बताया जाता है कि मंगलवार की रात राजकिशोर सिंह व उनके भाई राजकुमार सिंह घर में अलग अलग कमरों में सोये थे. मध्य रात्रि में कुछ अज्ञात चोर पिछवाड़े के रास्ते सीढ़ी पर चढ़े व एक मंजिल के छज्जा पर लगे खिड़की के ग्रिल को उखाड़ कर कमरे में घुस गए. संयोग से उस कमरे में कोई नहीं सोया था. पलंग के गद्दे के नीचे रखी चाबी को निकालकर गोदरेज की अलमारी में रखे गये 50 हजार नकदी, सोने की पांच अंगुठियां, मंगलसूत्र, एक सिकड़ी, एक मंगल टीका, कान के झूमके, तीन जोड़ी चांदी के डांड़ा, दो पायल, तीन जिउतिया सहित लगभग पांच लाख की संपति चुरा ले गए.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रात्रि में ही खटपट की आवाज सुनकर उठे राजकिशोर सिंह को चोरी का पता चला तब तक चोर चंपत हो चुके थे. 100 नंबर पर सूचना मिलते ही रेवती थानाध्यक्ष शशिमौली पाडेंय, एसआई अवधेश यादव मौके पर पहुंच कर चारों तरफ दबिश दिए तथा घटना के संबंध में पूछताछ किए. बुधवार को राजकिशोर सिंह द्वारा अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी गई. थानाध्यक्ष ने बताया कि चोर घर के संबंध में पहले से जानकारी रखता था. जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा.