मरदह से ओमप्रकाश राजभर ने जनचेतना साइकिल यात्रा निकाली

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में रविवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मरदह से जनचेतना साइकिल यात्रा निकाली. इस अवसर पर उन्‍होंने पत्रकारों को बताया कि जनचेतना साइकिल यात्रा का मकसद है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के समर्थन में गरीब, किसान और मजदूर लोगों को जागरूक करना.

gzp_bhaspa_1

उन्‍होंने कहा कि काला धन और भ्रष्‍टाचार को समाप्‍त करने के‍ लिए एक रास्‍ता बचा था नोटबंदी. नोटबंदी होने से खजाने में सरकारी कर वसूली ज्‍यादा जमा होगी, जिससे गरीब और गांवों का विकास होगा. उन्‍होंने बसपा मुखिया मायावती पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपने अंबेडकर मिशन से भटककर मुद्रा मिशन में लग गयी है. नोटबंदी से सबसे ज्‍यादा वही परेशान है, जनता सब जानती है कि वह क्‍यों परेशान हैं. उन्‍होंने केवल अपनी बिरादरी दलित को छोड़कर किसी अन्‍य बिरादरियों का भला नहीं किया है.

gzp_bhaspa_2

समाजवादी पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि विकास का नारा देने वाले मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव का विकास का असली चेहरा गाजीपुर में दिखाई दे रहा है. पूरे जिले की सड़के जर्जर हो गयी है, जिससे कि आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं और लोग मर रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि भाजपा और भासपा की गठबंधन की सरकार बनने पर छह माह के अंदर राशन कार्ड दुरुस्‍त हो जाएगा और गरीबों को राशन कार्ड और शौचालय उपलब्‍ध करा दिया जाएगा. स्‍नातकोत्तर तक मुफ्त शिक्षा तथा पूर्वांचल राज्‍य बनाने की कवायद शुरू हो जायेगी.

इस अवसर पर हजारों के तादाद में भासपा कार्यकर्ता साइकिल पर झंडे बांधकर अपने मुखिया के पीछे-पीछे चल रहे थे. रैली में जिलाध्‍यक्ष रामजी राजभर, अरुण राजभर, जय लाल, मुन्‍ना राजभर, त्रिवेणी राम, आशीष राजभर, भोला राजभर, सतीश चंद्र, बिजापत, सुनील आदि लेाग थे. जनचेतना साइकिल अभियान दुबिहां से राष्‍ट्रीय प्रमुख सचिव भासपा अरविंद राजभर, सिउरी अहमट से रुदल सिंह, महेशपुर से सालिक यादव, सिधागर से महेंद्र राजभर, बहादुरगंज से डॉ. संतोष पांडेय, परानपुर से जंगबहादुर, उसरी से महिपत राजभर के नेतृत्‍व में रैली निकाली गयी.