उमा शंकर के नए अवतार पर बसपाइयों ने मनाया जश्न

बलिया लाइव संवाददाता

रसड़ा (बलिया)। स्थानीय विधायक उमा शंकर सिंह को बसपा सुप्रीमो द्वारा संगठन में बड़ी जिम्मेवारी सौंपे जाने पर क्षेत्रीय कार्यकर्ताओ में ख़ुशी की लहर दौड़ गई. कार्यकर्ताओं ने जगह जगह मिठाई एक दूसरे को खिला कर जश्न मनाया. विधायक उमा शंकर सिंह को क्षत्रिय भाई चारा कमेटी का मंडल कोआर्डिनेटर बनाकर वाराणसी, आजमगढ़, मिर्जापुर, गोरखपुर की जिम्मेवारी सौंपी गई है.

यह साबित करता है कि रसड़ा विधायक की लोकप्रियता बढ़ी है – बसपा कार्यकर्ता 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

पार्टी द्वारा विधायक श्री सिंह को संगठन में एक महत्वपूर्ण जिम्मेवारी सौंपा जाना पूर्वांचल में उनकी बढ़ती लोकप्रियता को इंगित करता है. इनके संगठन में आने से निश्चित ही सवर्ण मतदाताओ का रुझान बसपा की तरफ बढ़ेगा. विधायक उमाशंकर सिंह ने कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेवारी दी है. उसके लिये सब कुछ दांव पर लगा दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि बसपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है, जो  सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय के नारों पर चल कर सभी जातियों के हित की बात सोचती है. ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि सतीश सिंह, नुरुल बशर अंसारी, इनल सिंह, हिटलर सिंह, निर्भय सिंह, संजय सिंह, बबलू सिंह, राजेश जायसवाल, सियाराम यादव, आफताब आलम उर्फ़ मंटू, रविन्द्र गुप्ता, संजय राव आदि ने आशा जताई कि श्री सिंह के मनोनयन से बसपा को जबरदस्त फायदा मिलेगा.

UMA SHANKAR SINGHसपा के शासन को लोग देख ही रहे हैं, जो हर मोर्चे पर विफल है. वही प्रदेश की जनता लोक सभा की गलती नहीं दोहराएगी, जो मोदी जी के अच्छे दिनों के वादे पर प्रदेश की जनता गुमराह हो गई थी. प्रदेश की जनता बहन मायावती की शासन को याद कर पुनः सत्ता सौपने को आतुर है – उमाशंकर सिंह, विधायक, रसड़ा

Click Here To Open/Close