राघोपुर में ट्रक ने व्यापारी को रौंदा

आक्रोशित भीड़ ने दो घंटे तक जमकर काटा बवाल

बलिया लाइव संवाददाता

रसड़ा (बलिया)। रसड़ा नगरा मार्ग पर राघोपुर वन निगम गोदाम के समीप सोमवार की भोर में ट्रक ने साइकिल सवार को रौंद दिया. नतीजतन साइकिल सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. इस हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने मार्ग को अवरुद्ध कर दिया. दो घंटे तक चले जाम में सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतारें लग गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे तहसीलदार मिथिलेश त्रिपाठी, कोतवाली प्रभारी वीके चौधरी के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम समाप्त किया. पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया.

तहसीलदार व कोतवाली प्रभारी के आश्वासन पर खुला जाम

कोतवाली क्षेत्र के कटहूरा निवासी पशु व्यापारी अमरजीत तिवारी उर्फ़ चाण तिवारी (45)  पुत्र स्व. शीतल तिवारी अपने साइकिल से कारोबार के सिलसिले में नगरा जा रहे थे. इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने राघोपुर स्थित वन निगम गोदाम के समीप उन्हें टक्कर मार दिया. इस हादसे में अमरजीत की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. टक्कर मार कर चालक ट्रक समेत भाग निकला. मौत की खबर जैसे ही अमरजीत तिवारी के गांव वालों को लगी. घटना स्थल पर ग्रामीण पहुंच कर मार्ग को जाम कर दिए. आक्रोशित नागरिक मुवावजे की मांग करने लगे. इसकी भनक लगने पर मौके पर पहुंचे तहसीलदार और कोतवाली प्रभारी के आश्वासन पर आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्का जाम समाप्त किया. जाम करने वालों में प्रधान प्रतिनिधि महेश यादव, मुख्तार तिवारी, अंजनी यादव, रामजी यादव, उमा शंकर चौधरी, गुलाब लाल बाबू, वाल्मीकि यादव आदि प्रमुख रहे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नरही में ट्रक की चपेट में दो युवक गंभीर रूप से जख्मी

बलिया-भरौली मार्ग पर बिलरिया गांव के समीप शनिवार की रात ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार रामपुर चिट निवासी अमित सिंह (24) व राजन वर्मा (25) गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां अमित की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया. घटना के बाद चालक नरहीं थाना का बैरियर तोड़ते हुए भागने लगा, जिसे ग्रामीणों ने चांदनाला के पास पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Click Here To Open/Close