पूर्वांचल में मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगा जदयू – आरसीपी सिंह

बलिया। जनता दल यूनाइटेड उत्तर प्रदेश की बलिया इकाई द्वारा शुक्रवार को अति पिछड़ा वर्ग सम्मेलन का आयोजन कुशवाहा छात्रावास, परिखरा में किया गया. इसमें पूर्वांचल की सभी सीटों पर विधानसभा चुनाव मजबूती के साथ लड़ने का निर्णय लिया गया. बिहार के सांसद रामचंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि पूर्वांचल की सभी सीटों पर जनता दल (यू) मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगा. जदयू के प्रति लोगों में आकर्षण है.

सपा-बसपा की जमकर आलोचना करते हुए श्री सिंह ने कहा कि जातिवादी ताकतों के दिन लद गए हैं. उन्होंने सपा व बसपा सरकारों की जमकर आलोचना की. साथ ही कांग्रेस के कार्यकाल में पूर्वांचल की उपेक्षा का आरोप लगाया. समाजवादी पार्टी की सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सड़क, स्वास्थ्य एवं बिजली की स्थिति बदतर है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया शहर के एक होटल में पत्रकार वार्ता करते हुए राज्यसभा सांसद श्री सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यों की प्रशंसा की और कहा कि शराबबंदी के दूरगामी परिणाम अब सामने आने लगे हैं. इसके कई सामाजिक एवं आर्थिक आयाम हैं. अब बिहार में तेजी से सामाजिक परिवर्तन हो रहा है. उत्तर प्रदेश के अखिलेश सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्वांचल में सड़क, स्वास्थ्य एवं बिजली की स्थिति बदतर है. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश निरंजन, राष्ट्रीय वरिष्ठ नेता हीरा लाल सैनी, विद्यासागर सिंह निषाद, संजय मालाकार, राजेश पाल ने सम्मेलन को संबोधित किया. इस मौके पर विभिन्न दलों को छोड़कर विनोद कुमार राजभर, श्याम सिंह सैनी, चंद्रभान राम, रामदुलार पूर्व विधायक कौमी एकता दल ने जनता दल (यू) की सदस्यता ग्रहण की. भारत सम्मेलन की अध्यक्षता भारत निषाद तथा संचालन रमेश चंद्र शाह ने किया.