भाजपा राज में गुंडा माफिया जेल में होंगे – केशव

सिकन्दरपुर (बलिया)। विधानसभा चुनाव में भाजपा का कमल खिलेगा. तब गुंडे माफिया जेलों के अंदर होंगे. परिवर्तन यात्रा रथ लेकर आए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बस स्टेशन चौराहा पर एकत्रित भीड़ को संबोधित करते हुए यह विचार व्यक्त किया.

sikandarpur_parivartan sikandarpur_parivartan_1

कहा कि प्रदेश में सुशासन देने के साथ ही लोगों के अधिकारों की रक्षा व सम्मान भाजपा ही दे सकती है. यही नहीं भाजपा की सरकार बनने पर प्रदेश का विकास तेज होगा और अभी भी बरकरार है. पार्टी कार्यकर्ताओं का मिजाज बता रहा है कि पार्टी का 300 सीटें जीतने का लक्ष्य पूरा होगा.

sikandarpur_parivartan_5 sikandarpur_parivartan_3

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

केंद्रीय लघु एवं सुक्ष्म मंत्री कलराज मिश्र ने नोट बदलने के प्रधानमंत्री के निर्णय को सही कदम बताया. कहा कि इससे काला धन व जाली नोट समाप्त होंगे. कहा कि भाजपा का परिवर्तन यात्रा प्रदेश में बदलाव लाने में सहायक होगा. आने वाला दिन बीजेपी का होगा. सरकार बनने पर प्रदेश में बड़ी योजनाएं दी जाएंगी. साथ ही गुंडाराज समाप्त हो प्रदेश अपराध मुक्त होगा.

महिला प्रदेश अध्यक्ष स्वाति सिंह ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर बलिया का भरपूर विकास होगा. वर्तमान सांसद रवींद्र कुशवाहा ने कहा कि परिवर्तन यात्रा प्रदेश में बदलाव लाएगा और भाजपा की सरकार बनना निश्चित है. परिवर्तन यात्रा के बस स्टेशन चौराहा पर पहुंचते ही उस पर सवार नेताओं का मालाएं पहना कर जोरदार स्वागत किया गया. स्वागत करने वालों में पूर्व विधायक भगवान पाठक, पूर्व मंत्री राजधारी, अरविंद कुमार राय, संजय यादव, जिला उपाध्यक्ष माधव प्रसाद गुप्त, सकलदीप राजभर, अशोक कुमार राजभर, अनिल कुमार बरनवाल ,प्रयाग चौहान, उमेश चंद, गणेश प्रसाद सोनी, ओंकार चंद सोनी आदि थे.