सिर्फ बीजेपी रखती है हर वर्ग का ख्याल – कलराज

बिल्थरारोड ( बलिया)।  भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है, जो देश के गरीब नौजवान बेरोजगार के साथ हर वर्ग का ख्याल रखती है. आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह साबित कर दिया कि केंद्र सरकार का इरादा नेक है और वह भ्रष्टाचार के खिलाफ हर कार्रवाई करने के लिए तैयार है, जो देशहित के लिए सर्वोपरि है.

उक्त बातें बृहस्पतिवार को बिल्थरारोड (चौकिया मोड़)  में परिवर्तन यात्रा के पहुंचने पर कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए जोरदार स्वागत के बाद समारोह को संबोधित करते हुए केंद्रीय लघु उद्योग मंत्री कलराज मिश्रा ने कहीं. उन्होंने कार्यकर्ताओं से आने वाले विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की अपील की.

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में सपा और बसपा के खिलाफ माहौल बन गया है. आम जनमानस इन दोनों पार्टियों के क्रियाकलापों से नाखुश है और केंद्र सरकार की नीतियों से प्रभावित है. आने वाले चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को 350 प्लस सीटें मिलेंगी और प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस दौरान महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष स्वाति सिंह, सांसद रमाशंकर कठेरिया, सांसद रविंद्र कुशवाहा, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष देवेन्द्र यादव आदि मौजूद थे. वहीं रथ के चौकियामोड़ पर पहुंचने पर स्वागत करने वाले नेताओं में बीजेपी के युवा नेता इंजीनियर प्रवीण प्रकाश, सूर्यबली राम, शिवदेनी उर्फ़ साधू,  डॉ. राममिलन आदि सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने फूल माला एवं गाजे बाजे के साथ अपने नेताओ का स्वागत किया. इसके बाद परिवर्तन यात्रा नगर की ओर चल दिया.