जाली नोट व आतंक को प्रश्रय देने वाले पाकिस्तान को मुहंतोड़ जवाब – राजनाथ

बलिया। भाजपा की परिवर्तन यात्रा का चौथा चरण बलिया से प्रारम्भ हुआ और इसके साथ ही प्रदेश की चारों दिशाओं से परिवर्तन का शंखनाद शुरू हो गया. बलिया से परिवर्तन यात्रा को हरी झण्डी दिखा गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रवाना किया. केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कहा कि पड़ोसी देश पाकिस्तान जाली नोट और आतंक को प्रश्रय दे रहा है. उसकी इस छद्म नीति का मुंहतोड़ जबाब देने के लिए प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में केंद्रीय मंत्रिमंडल (कैबिनेट) ने 500 और 1000 रुपए के पुराने नोट को बंद करने का निर्णय लिया.

bjp_parivartan_2

इसे भी पढ़ें –अरे बइठ यार…. स्वाति सिंह कहां बाड़ी : राजनाथ

इस अवसर पर गृहमंत्री ने कहा कि भाजपा केवल सरकार बनाने के लिए राजनीति नहीं करती, बल्कि समाज बनाने और देश बनाने के लिए राजनीति करती है. सिंह ने कहा कि कल ऐतिहासिक दिन था जब कैबिनेट बैठक में पीएम ने काले धन पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ के लिए बताया.

bjp_parivartan

इसे भी पढ़ें –विश्व की आर्थिक ताकत बन रहा भारत – राजनाथ सिंह

राजनाथ ने कहा कि भारत की राजनीति में 08 नवम्बर का दिन ऐतिहासिक रहा. आने वाले दिनों में देश आर्थिक शक्ति बनेगा, जिसका पूरा श्रेय मोदी सरकार को जाएगा. उन्होंने इस दौरान अमरीका में डोनाल्ड ट्रंप की राष्ट्रपति के लिए चुनाव में जीत पर उन्हें बधाई भी दी.

इसे भी पढ़ें –परिवर्तन की धरती है बलिया:  कलराज मिश्र

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बारे में चर्चा करते हुए राजनाथ ने कहा कि भाजपा यहां सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि समाज बनाने के लिए सत्ता परिवर्तन करना चाहती है.

इसे भी पढ़ें – राजनाथ सिंह बलिया में, नहीं आए अमित शाह

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जनता से अपील की कि उत्तर  प्रदेश में इस बार भाजपा का झंडा बुलंद कर दें तो हम पूरी दुनिया में तिरंगा फहरा के दिखाएंगे.

इसे भी पढ़ें – सपा-बसपा मुक्त होगा उत्तर प्रदेश : केशव प्रसाद मौर्य

इस मौके पर केंद्रीय संचार व रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि वह पहले अपने परिवार के झगड़ा सुलझाए या कैबिनेट से पास कर आज ही चुनाव कराएं.

इसे भी पढ़ें – अखिलेश की विकास यात्रा का जमकर मजाक उड़ाए मनोज सिन्हा

सभा को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय संचार मंत्री मनोज सिन्हा ने कहाकि जनता के सहयोग से भाजपा की केंद्र में सरकार बनी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ढाई वर्षों में देश में बहुत विकास कार्य हुआ. दुनिया के विकसित देशों में भारत का भी नाम आने लगा व भारत सबसे तेजी से आर्थिक विकास करने वाले देश में शामिल हुआ.

इसे भी पढ़ें –सपा-बसपा राज में प्रदेश का हुआ अपराधीकरण – योगी आदित्यनाथ

श्री सिन्हा ने कहा कि एक तरफ जहां समूचे विश्व में आर्थिक मण्दी का दौर चल रहा है वही भारत का निरन्तर विकास का श्रेय मोदी सरकार को जाता है. बदलाव चेहरे बदलने की नहीं, बल्कि विकास का परिवर्तन होना चाहिए.

इसे भी पढ़ें –पूर्वांचल में सपा-बसपा को रोकेगी भासपा- राजभर