अखिलेश की विकास यात्रा का जमकर मजाक उड़ाए मनोज सिन्हा

बलिया। जिले में गोरखपुर क्षेत्र के परिवर्तन यात्रा को संबोधित करते हुए रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की विकास यात्रा की जमकर हंसी उड़ाई. कहा कि प्रदेश की आज कोई भी ऐसी सड़क नहीं है, जिस पर आराम से चला जा सकें.

उन्होंने बलिया की खराब सड़कों का जिक्र करते हुए कहा कि जिला मुख्यालय पर ही आधा दर्जन से अधिक सड़कें ऐसी हैं, जिस पर चला नहीं जा सकता है. किस बात की विकास यात्रा पर मुख्यमंत्री निकले हुए हैं. उन्होंने सपा के अंदरुनी कलह को घर का झगड़ा बताते हुए कहा कि लाख प्रयास के बावजूद अंतर्द्वंद्व थम नहीं सकता और एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप जारी रहेगा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

श्री सिन्हा ने उत्तर प्रदेश में व्याप्त जातिवाद की जमकर आलोचना की और कहा कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा से प्रदेश के विधानसभा चुनाव के दौरान दो तिहाई सीटें हासिल होंगी. भाजपा की सरकार बनने के बाद प्रदेश में मेरिट के आधार पर चयन होगा और चयन में पूरी पारदर्शिता रखी जाएगी. उन्होंने पूर्वांचल की उपेक्षा की चर्चा करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में सफलता मिलने के बाद भाजपा की सरकार पूर्वांचल की विकास पर विशेष ध्यान देगी.

Click Here To Open/Close