आखिर कब बन कर तैयार होगा सुखपुरा सीएचएस

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सुखपुरा (बलिया)। बीते पांच साल से प्राथमिक स्वास्थ केंद्र के ही प्रागंण में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निर्माण चल रहा है. आज तक पूरा नहीं हुआ. इसको लेकर क्षेत्रीय लोगों में काफी आक्रोश है.

करीब पांच वर्ष पहले शासन ने यह निर्णय लिया था कि सुखपुरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रांगण में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनेगा. शासन ने करीब साढ़े तीन करोड़ रुपये निर्माण निगम को दे भी दिया. काम भी शुरू  हो गया. विभाग की माने तो 2015 में अस्पताल को बन कर तैयार हो जाना चाहिए था. हालांकि अस्पताल का बहुत सारा काम अधूरा पड़ा है.

गांव के निवासी प्रमोद का कहना है कि अस्पताल बनना शुरू हुआ तो बहुत खुशी हुई थी लेकिन यह आखिर कब पूरा होगा. होगा भी या नहीं. प्रमोद ने कहा कि निर्माण निगम के द्वारा यह काम कराया जा रहा है. गांव के लोग शंका कर रहे हैं कि जिस जेई के देख रेख में यह काम हो रहा है. उसका काम संदिग्ध ही रहता है. छात्र नेता विनित का कहना है कि अस्पताल को पूरा कराने के लिए जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया गया, लेकिन रसूखदार जेई के खिलाफ कोई मुंह नहीं खोल रहा है. अस्पताल को शीघ्र पूरा कराने की लोगों ने मांग की है.